REWA BREAKING : PM मोदी के आगमन को लेकर सोमवार को दुकानों का रहेगा साप्ताहिक अवकाश, आदेश जारी

 

REWA NEWS : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक दिवसीय प्रवास पर 24 अप्रैल को रीवा आ रहे है। पीएम एसएएफ मैदान (SAF GROUND) में सुबह 11 बजे से आयोजित राष्ट्रीय पंचायतराज दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में मोदी 7853 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों की सौगात देंगे।

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। ऐसे में मुख्य समारोह स्थल पर शनिवार को अधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों ने कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास किया है। संभागायुक्त अनिल सुचारी और कलेक्टर प्रतिभा पाल ने अधिकारियों और कर्मचारियों को कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से निर्देश दिए।

उन्होंने मुख्य कार्यक्रम स्थल और हेलीपैड का भ्रमण करके यातायात व्यवस्था, वाहनों की पार्किंग, सुरक्षा व्यवस्था, समारोह स्थल में विशिष्ट व्यक्तियों एवं आमजनों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया। इस अवसर पर आयुक्त नगर निगम संस्कृति जैन, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ सोनवणे सहित अन्य विभागों के जिम्मेदार उपस्थित रहे।

दुकानों सोमवार को रहेगा साप्ताहिक अवकाश
जिले की सभी दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में सोमवार 24 अप्रैल को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। इस संबंध में प्रभारी श्रमपदाधिकारी मनोज मिश्रा ने बताया कि मध्यप्रदेश दुकान एवं स्थापना अधिनियम 1958 की धारा-13 के परिपालन में रीवा में सोमवार को ही बाजार का साप्ताहिक अवकाश रहता है। आगामी 24 अप्रैल को ही दुकानों एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठान साप्ताहिक अवकाश के कारण बंद रहेंगे।