Rewa News : सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई, नशीली सिरप का जखीरा जब्त, दो महिलाएं गिरफ्तार

 

शहर के कबाड़ी मोहल्ले में दबिश देकर पुलिस ने नशीली सीरप बेचते दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा को यहां नशीली सीरप पहुंचने की जानकारी मिली थी। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी ने सिविल लाइन थाने की टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए। 

पुलिस कबाड़ी मोहल्ला के पीछे गैरज में पहुंची तो वहां पर दो महिलाएं नशीली सिरप की पेटियों के साथ खड़ी थीं। पुुलिस को देखकर वह भागने लगीं, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। उनसे करीब दो लाख की 11 पेटी नशीली सिरप भी जब्त की है। थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार की गई महिलाओं की पहचान झल्लू लोनिया पति दिलीप, रोशनी लोनिया पति विश्वजीत लोनिया दोनों निवासी कबाड़ी मोहल्ला हैं। इनके खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस अब बरामद नशीली सिरप के बैच नम्बर के आधार पर कंपनी से जानकारी मांगेगी। इस बैच नम्बर की नशीली सिरप कंपनी से किसके नाम पर सप्लाई की थी। ताकि, सप्लायर को नामजद किया जा सके। तत्कालीन एसपी नवनीत भसीन ने यह अभियान शुरू किया था, जिसमें कई थानों में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामलों में कंपनी को पत्र लिखकर सप्लायर की जानकारी मांगी थी। सप्लायरों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की।