REWA : नए बस स्टैंड के अंदर दिनदहाड़े महिला से लूट, यात्री बनकर झपट्टा मार पार कर दी चैन, 5 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

 

आरोपियों की तलाश में जुटी सामान पुलिस

MP/REWA NEWS : सामान थाना क्षेत्र के नए बस स्टैंड पर बस के अंदर दिनदहाड़े महिला से लूट की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। 7 महिला बस में हनुमना शाहपुर जाने के लिए बैठी थी। तभी एक बदमाश यात्री बनकर बस में घुस गया और महिला के गले में झपट्टा  मारकर कर सोने का लॉकेट लेकर फरार हो गया. पीड़िता तब तक चिल्लाती रही जब तक कि बदमाश भागने में सफल हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने उसी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कुसमकली गुप्ता  (55) लक्ष्मणपुर से शाहपुर (हनुमाना) के लिए रवाना हुई थी.

वर्जन

महिला बस में  बैठी ही थी कि इसी दौरान नया बस स्टैंड पर एक युवक बारी-बारी से बस में चढ़ा और महिला के गले में झपट्टा मारकर सोने का लॉकेट लेकर फरार हो गया। इस दौरान महिला रोती रही। महिला के अनुसार, एक तोला का लॉकेट था जिसे लेकर बदमाश भाग गया।

सीसीटीवी में कैद बदमाश

घटना की शिकायत के बाद वही थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है. पता चला है कि पूरी घटना बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बदमाश हाथ में ताला लेकर भागते नजर आ रहे हैं। घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कामयाब होगी।

बेखौफ दिख रहे अपराधी

दिनदहाड़े महिला के साथ बस में लूटपाट की घटना जिस तरह सामने आई उससे अपराधियों के मनोबल का अंदाजा लगाया जा सकता है. पुलिस महिला अपराधियों में दिखाई नहीं देती और वे मजबूत नजर आते हैं। हालांकि घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.