SATNA : युवती का शव मिलने से सनसनी; रेप के बाद हत्या की आशंका, पोस्टमॉर्टम कर तफ्तीश शुरु

 

चित्रकूट के जंगल मे एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने डॉक्टरों की टीम से पोस्टमॉर्टम करा कर तफ्तीश शुरु कर दी है।

हासिल जानकारी के मुताबिक चित्रकूट थाना क्षेत्र के मोहकमगढ़ के जंगल मे एक युवती की लाश तेंदू के पेड़ के नीचे पड़ी मिली। उसका आधा दुपट्टा पेड़ पर लटक रहा था। उसकी पहचान गांव के आदिवासी परिवार की 21 वर्षीया युवती के रुप में हुई है।

बताया जाता है कि मृतिका जंगल से लकड़ियां काट और चुनकर जीवन यापन करती थी। रविवार की दोपहर वह जंगल से लकड़ियां लेकर लौट आई थी लेकिन शाम लगभग 4 बजे वह फिर कहीं चली गई। रात 9 बजे तक जब वह नही लौटी तो परिजनों ने तलाश की लेकिन कहीं कुछ पता नही चला। सोमवार को उसकी छोटी बहन अपने रिश्तेदारों के साथ तलाश में निकली तो जंगल मे तेंदू के पेड़ के पास उसका शव चित्त अवस्था मे पड़ा मिला। आधा दुपट्टा उसके गले मे था जबकि आधा दुपट्टा तेंदू के पेड़ की डाल पर लटक रहा था। उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। शरीर पर चोट के निशान थे और एक आंख भी लगभग फूट गई थी।

ग्रामीणों ने चित्रकूट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए सतना जिला अस्पताल भेजा। शव की स्थिति देख कर परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई लिहाजा पुलिस ने सतना जिला अस्पताल में डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया। पुलिस का कहना है कि मौत की वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। हर बिंदु को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है।