Xiaomi ने की Diwali With Mi सेल की घोषणा : इस सेल में कई मोबाइल, टीवी और दूसरे प्रोडक्ट्स को ऑफर में बेचा जाएगा

 

Xiaomi ने अपने आने वाली सेल की घोषणा कर दी है. इस साल भी Xiaomi दीवाली सेल ला रहा है. इस सेल में कई मोबाइल, टीवी और दूसरे प्रोडक्ट्स को ऑफर में बेचा जाएगा. इसको लेकर ट्विटर पर कंपनी ने जानकारी दी. 

Xiaomi दीवाली सेल को लेकर अभी डेट की घोषणा नहीं की है. लेकिन जल्द इसके डेट के बारे में भी अनाउंस कर दिया जाएगा. 

कंपनी ने कहा है कि DiwaliWithMi2021 साल की सबसे बड़ी पार्टी होगी. इस सेल के बारे में Xiaomi ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने जानकारी दी. इसको लेकर उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया. 

ट्वीट में DiwaliWithMi हैशटैग को यूज किया गया. हालांकि, सेल में डिस्काउंच पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं शेयर की गई. इसके साथ दिए गए लिंक को ओपन करने पर दीवाली सेल जल्द आ रहा है लिखा हुआ मिलता है. 

इसमें ये भी कहा गया है कि स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप्स और एक्सेसरीज पर एक्सक्लूसिव धमाका ऑफर दिया जाएगा. सेल को लेकर माना जा रहा है कि ये सेल अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू हो सकती है. कंपनी ने आज Redmi Smart TV 32 और Smart TV 43 को भारत में लॉन्च कर दिया. 

Redmi Smart TV 32 की कीमत भारत में 15,999 रुपये रखी गई है जबकि Redmi Smart TV 43 की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है. इसे Amazon Great Indian Festival 2021 और Diwali With Mi सेल में बेचा जाएगा.