आश्रम 3 सहित Mx player की इन पांच बोल्ड सीरीज को देखें अकेले में ही, छूट जाएंगे पसीने

 

MX Player Bod Web Series: बॉबी देओल और ईशा गुप्ता की आने वाली वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीरीज के ट्रेलर में साफ है कि इसमें हद से ज्यादा बोल्डनेस परोसी गई है. ऐसे में इसका फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अगर आप भी ‘आश्रम 3’ के ट्रेलर को देखने के बाद इस सीरीज का देखने के लिए बेसब्र हैं तो आज हम आपके लिए इस ट्रेलर से भी बोल्ड सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जो कि आप एमएक्स प्लेयर पर आसानी से देख सकते हैं.

‘आश्रम 3’ को सिर्फ ट्रेलर ही है. इससे पहले इस सीरीज के दोनों सीजन में जबरदस्त बोल्डनेस परोसी गई है. ‘आश्रम’ का पहला और दूसरा सीजन इतना ज्यादा बोल्ड है कि इसे आप अकेले में ही देख सकते हैं.

मस्तराम की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी, लेकिन आप देखकर भी इस कहानी का आनंद उठा सकते हैं. इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस हैं. रानी ने वेबसीरीज मस्तराम में बोल्ड सीन देकर सभी को चौंका दिया था.

हेलो मिनी को हिट कराने के लिए एक्ट्रेस ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. इस वेबसीरीज में प्रिया बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिन्होंने अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को बेकाबू कर दिया था.