नहीं पसंद आ रहा शाहरुख के बेटे आर्यन खान को जेल का खाना : 5 दिन तक कोर्ट बंद रहने की वजह से अब सुनवाई 20 अक्टूबर को

 

नहीं पसंद आ रहा शाहरुख के बेटे आर्यन खान को जेल का खाना : 5 दिन तक कोर्ट बंद रहने की वजह से अब सुनवाई 20 अक्टूबर को

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किल बढ़ती ही जा रही हैं. 14 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया है. 5 दिन तक कोर्ट बंद रहने की वजह से अब सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. 

जेल के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आर्यन खान जेल के अंदर बहुत परेशान हो रहे हैं. इन्हें आर्थर रोड स्थित जेल में रखा गया है. जेल के अंदर आराम न मिलने के कारणवश वह अक्सर टेंशन में और परेशान से नजर आते हैं. 

जेल के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें जेल के अंदर एडजस्ट करने में समय लगेगा. जेल के अंदर दुनिया एकदम अलग होती है. बता दें कि आर्यन खान और बाकी के आरोपियों को सिक्योरिटी वजह के कारण अलग-अलग बैरक में रखा गया है. 

क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए सभी आरोपियों को साथ नहीं रखा गया है. सभी छह आरोपी, आर्यन खान समेत अलग-अलग बैरक में रखे गए हैं. इन सभी को 14 अक्टूबर के दिन साधारण बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है.

13 अक्टूबर को सभी का क्वारनटाइन पीरियड समाप्त हो चुका है. सभी की आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है. आर्यन खान को मनी ऑर्डर के जरिए पैसे भेजे गए. 

आर्यन खान जो कुछ भी जेल के अंदर कैन्टीन से खरीद रहे हैं, वह उनके मनी ऑर्डर से काट लिए जा रहे हैं. जेल के सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान जेल का ही खाना खा रहे हैं जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. 

आर्यन खान को बाकी कैदियों की तरह ही जेल का खाना खाने की परमिशन मिली है. बाहर का खाना या फिर घर से खाना दिए जाने की इजाजत नहीं है. हालांकि आर्यन खान घर से आए कपड़े यह पहन रहे हैं. अभी के लिए इन्हें जेल के कपड़े नहीं दिए गए हैं. किसी भी तरह इन्हें सुबह 6 बजे उठना पड़ता है. 7 बजे नाश्ता मिलता है और 11 बजे दोपहर का खाना.

रात का खाना शाम 6 बजे मिल जाता है. सभी बैरक 6 बजे बंद हो जाते हैं. बैरक के बाहर किसी को भी आने की अनुमति‍ नहीं होती. दोपहर के समय जेल के अंदर लोग घूम सकते हैं. जेल के अधिकारी आर्यन खान पर नजर रखे हुए हैं. 

Related Topics

Latest News