REWA : रीवा में दिल दहला देने वाली घटना : युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके गुप्तांग को बुरी तरह कुचलकर शव को पुल से नीचे फेंका

 

REWA : रीवा में दिल दहला देने वाली घटना : युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके गुप्तांग को बुरी तरह कुचलकर शव को पुल से नीचे फेंका

रीवा। इन दिनों रीवा जिले में कोई न कोई घटनाएं प्रतिदिन हो रही है फिर वह प्रेम प्रसंग से हो या गांजा  लूटमार आपसी रंजिश या हत्या से संबंधित। अब प्रतिदिन देखने को बड़ी से बड़ी घटनाएं मिल रही हैं वही हाल ही में राज निवास सर्किट हाउस का मामला शांत हुआ नहीं की उसके बाद से ही प्राचार्य द्वारा युवती से छेड़खानी की घटना लूटमार और हत्या तक की घटनाएं किसी ना किसी दिन लगातार रीवा जिले में बढ़ती ही जा रही हैं इन सभी घटनाओं को लेकर रीवा पुलिस पर सवालों पर सवाल खड़े हो चुके हैं। 

प​त्नी की डांट से डरकर पति दूसरे कमरे में चला गया सोने, सुबह उठकर देखा तो फांसी के फंदे में लटकी मिली पत्नी : पाक्सो एक्ट का दर्ज था प्रकरण

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि हाल ही में नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिगदहा पुल के पास युवक की कटी लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया है, जहां यह बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जब गांव के कुछ लोग गांव की तरफ पानी लेने गए तो तलाब पर युवक का तैरता हुआ शव देखकर हड़कंप मच गया जहां पर तत्काल गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी वही मौके पर पहुंची पुलिस के साथ एफएसएल टीम ने घटना की मौके पर जांच की और प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया गया कि प्रेम प्रसंग का मामला है। वही नईगढ़ी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

फिर शर्मसार हुआ रीवा : 7 साल तक नाबालिग से बालिग होने तक दुष्कर्म, साथियों ने भी फोटो और वीडियो वायरल की आड़ में किया रेप

यह है मामला

आपको बता दें कि सिगदहा गांव के पास  कटी लाश मिलने से गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी गई जिसपर सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची आपको बता दें की बताया गया कि घटनास्थल बहुती-शाहपुर रोड से 2 किमी. दूर है। वही इस घटना को कही और अंजाम दिया गया है युवक की हत्या कर दी गई है और शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया था जहां मौके पर युवक का सिर और दाहिने हाथ को काट कर फेंक दिया गया है वही गुप्तांग के अंडकोश को भी फेंक दिया गया है। 

वर्जन 

जब मौके पर पहुंची पुलिस तो पाया कि युवक की लाश से सिर अलग है और आएं हाथ का पंजा भी कटा हुआ है। इसके अलावा युवक के गुप्तांग को बेरहमी के साथ कुचला गया है। इतनी बेरहमी से हुई हत्या को देश पुलिस सहित ग्रामीणों में भी हड़कंप है। युवक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया और बांकि के अंगो की तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि इस क्रूरतापूर्ण हत्या के मामले पर एसडीओपी मऊगंज नवीन दुबे और मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने अधिकारियों को घटना से अवगत कराया वहीं फॉरेंसिक यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉक्टर आरपी शुक्ला की जांच में बताया की मृतक का सिर और हाथ का पंजा अंडकोश गायब मिला है। 

एक दिन पूर्व हत्या की आशंका

आपको बता दें कि यह आशंका जताई रही है कि युवक की हत्या कर उसके गुप्तांग को कुचल कर युवक के शव को पुल से नीचे फेंका गया है और यह बताया गया कि घटनास्थल बहुती-शाहपुर रोड से 2 किमी. दूर है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं और करके शव को पुल से नीचे फेंक दिया गया है क्योंकि युवक की इस तरह निर्मम हत्या करके सिर और दाहिने हाथ को काटकर फेंक दिया गया है वही पुलिस मृतक के बचे हुए अवशेष अंग को जांच करने की तलाश कर रही है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read