फिर शर्मसार हुआ रीवा : घर के बाहर टहल रही युवती को बदमाशों ने बाइक में बैठाकर 3 KM दूर ले जाकर किया गैंगरेप

 

फिर शर्मसार हुआ रीवा : घर के बाहर टहल रही युवती को बदमाशों ने बाइक में बैठाकर 3 KM दूर ले जाकर किया गैंगरेप

रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बाइक सवार दो आरोपी युवती को घर के सामने से अगवा कर ले गए थे। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवती को गांव के बाहर बदहवास हालत में छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने आरोपी मोहित मिश्रा (22) और अंकित मिश्रा (24) निवासी पैपखार को शनिवार रात गिरफ्तारी कर लिया।

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि शुक्रवार रात 8 बजे युवती घर के बाहर टहल रही थी। इसी बीच एक बाइक से 3 युवक आए। युवती दिमागी रूप से कमजोर है। युवती को देख उन्होंने एक दोस्त को बाइक से उतार दिया। इसके बाद युवती को जबरजस्ती बाइक पर बैठाकर ले गए। तीन किलोमीटर दूर पन्नी गांव स्थित सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

साथी से मिली आरोपियों की जानकारी

रात 12 बजे तक युवती नहीं मिली, तो परिवार वालों ने गांव में तलाश शुरू की। इसी बीच पड़ोसियों ने कहा कि एक बाइक पर तीन लोग आए थे, वे युवती को ले गए थे। इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

जानकारी मिलते ही एसपी नवनीत भसीन तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। पूछताछ के बाद तीसरा साथी पकड़ा गया। उसी की निशानदेही पर युवती को बरामद कर लिया गया। युवती गांव के बाहर बदहवास हालत में थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दावा है कि जिस समय आरोपियों ने युवती का अपहरण कर दरिंदगी की है। उस समय दोनों कफ सिरप का नशा किए थे। तीनों नशा कर घर लौट रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ आरोपियों के परिवारवालों पर दबाव बनाया गया।

Rewa was then embarrassed: The miscreants took the girl walking outside the house in a bike and took her 3 KM away and gang-raped

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read