DP BOSS : सट्टा नंबर निकालने का तरीका, Satta King Number Nikalne Ka Formula 2023

 
image

सट्टे को अंग्रेजी में Betting भी कहते हैं, जो लोग हिंदी जानते हैं, वह इस खेल को “सट्टा मटका” के नाम से भी जानते हैं. इस खेल की शुरुआत “रतन खत्री” नामक व्यक्ति ने की थी. तभी से यह खेल भारत में लोकप्रिय होता आ रहा है. इस खेल को खेलने का तरीका बिल्कुल साधारण है लेकिन आजकल इस खेल कि लोकप्रियता काफी कम होती चली जा रही है आज के समय में लोग ऑनलाइन बैटिंग खेलना पसंद करते हैं. ज्यादातर लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते है लेकिन इसके बावजूद भी बड़ी संख्या में लोग सट्टा मटका खेल में रुचि रखते हैं. यह खेल लॉटरी से मिलता-जुलता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में सट्टा खेलना गैरकानूनी है. लेकिन फिर भी लोग इस खेल को खेलते हैं. इस खेल को चलाने में माफिया लोगों का भी हस्तक्षेप होता है यह खेल भारत में गैर कानूनी तरीके से खेला जाता है. तो चलिए दोस्तों! जानते हैं “सट्टे का नंबर निकालने का फार्मूला”.

संख्याओं को कैसे चुने? (Matka Tips in Hindi)

इस खेल में आपको 0 से 9 के बीच किसी भी तीन संख्या का चयन करना होता है. जैसे कि आपने 6, 5 और 4 का चुनाव किया. लेकिन इस खेल को ज्यादा रोचक और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इन संख्याओं का जोड़ दिया जाता है. उदाहरण के लिए आप – (6+5+4) को जोड़ें उत्तर =15 आता है. लेकिन इस खेल की शर्त के अनुसार आपको उत्तर का आखरी अंक ही उपयोग करना होता है. जैसे- 5 अब इस खेल में आपका प्रथम ड्रा होगा (6,5,4*5).

इसी प्रकार दूसरी संख्याओं का दूसरा समूह भी तैयार किया जाता है. जैसे- कि उदाहरण के लिए मेरी संख्या 3,7,8 है. अब इस संख्या को जोड़ने पर (3+7+8) उत्तर =18 आएगा. पिछले ड्रॉ की तरह यह ड्रॉ की संख्या होगी (3,7,88). अब आपका अंतिम रहा या कार्ड कुछ इस प्रकार होगा – 6,5,45×3,7,8*8. SATTA KING 2020 | SATTA KING 2023

इनाम की राशि गिनने का तरीका (Matka Tips And Tricks)

यदि आपके द्वारा सिलेक्ट किया गया प्रथम ड्रॉ निकलता है तो आप को इनाम स्वरुप 9×90 = 90 रुपए आप की लगाई हुई शर्त के अनुसार मिलेंगे. इसी प्रकार आप के दूसरे चरण मैं आपका दरार निकलने पर आप को 9×90 = ₹900 आप की लगाई हुई शर्त के अनुसार मिलेंगे. तीसरे और अंतिम चरण में भी आपके द्वारा सिलेक्ट किए गए ड्रा संख्या के मध्य की संख्या और पहली संख्या मिलती-जुलती होनी चाहिए. यदि ऐसा होता है तो आप को 90×10 = 900 रुपए इनाम स्वरुप मिलेंगे.

यह राशि आपके पैसे लगाने के हिसाब से और भी बढ़ सकती है. यदि आप ज्यादा पैसे लगाओगे तो ज्यादा मुनाफा शर्त जीतने पर आपको मिलेगा. ऊपर दिए गए अनुपात एक मात्र का उदाहरण है. जिससे से आप आसानी से खेल की बारीकियों को समझ सके.

शुल्क और अनुपात: (Kalyan Matka Tips Today)

यदि आप सट्टा मटका खेलते हैं, तो हम आपको बता दें. कि यदि आप दाव लगाते हैं. तो इस खेल में शुल्क के नियमानुसार आपसे सट्टेबाज 5% शुल्क अदा करेगा. यह शुल्क आपसे सिर्फ दाव जीतने की स्थिति में लिया जाता है. उदाहरण के लिए यदि आपने दांव लगाया, और आप 100₹ जीत गए हैं. तब आपको शर्त जीतने की स्थिति में सट्टेबाज आपके ₹100 में से ₹5 काट कर शेष राशि आपको दे देगा.

कभी-कभी इस खेल में ऐसा देखा गया है कि बड़ी रकम जीतने की स्थिति में सट्टेबाज रकम चुकाने में असमर्थ होने पर भाग खड़े होते हैं. यह खेल रात्रि मैं चलता है और ज्यादातर रिजल्ट रात्रि में ही घोषित किए जाते हैं. इसीलिए यह खेल इतना ज्यादा भरोसेमंद नहीं रह गया है. यदि आप इस खेल में बड़ी रकम लगाते हैं, तो उसके डूबने या मिलने की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ आपकी होगी.

संबंधित प्रोडक्ट (Merchandise)

यदि आप सट्टा-मटका गेम के मास्टर बनना चाहते हैं और अपने गेम को बेहतर बनाना चाहते हैं तो मैं आपको एक पुस्तक लेने की सलाह दे रहा हूं, इस पुस्तक में आपको इस खेल से संबंधित सभी गणितीय फॉर्मूलो को बताया गया है। जिसके माध्यम से आप अपने खेल को बेहतर से बेहतरीन बना सकते हैं और अत्यधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप इस पुस्तक को नीचे दिए गए लिंक से खरीदते हैं तो आपको बेस्ट डील और अच्छा डिस्काउंट प्राप्त हो सकता है।

Related Topics

Latest News