dpboss 143 – आइए जानते हैं क्या है आज का डीपीबॉस 143 मटका गेसिंग चार्ट

 
image

dpboss 143 : हमारे आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है आज हम बात करेंगे  डीपी बॉस 143 मटका गेसिंग के बारे में अगर दोस्तों आपने हमारे पिछले आर्टिकल्स नहीं पड़े हैं आप उन्हें भी जाकर पढ़ सकते हैं क्योंकि आपको आने वाले आर्टिकल्स में और इस आर्टिकल में जानने में आसानी रहेगी।

और आपको पिछले आर्टिकल से आपको एडवांस लेवल की जानकारी प्राप्त होगी इसलिए आर्टिकल्स आपको हमारी वेबसाइट पर बहुत ही आसानी से मिल जाएंगे वह सभी सट्टा मटका   खेलो से जुड़े हुए हैं सट्टा मटका एक ऐसा खेल है जिसके बारे में जितनी जानकारी हो उतनी कम है इसलिए हमने अपने आर्टिकल्स में आपको उस खेलने की जानकारी भी दी है।

 और ट्रिक्स भी बताए हैं कि उस गेम को कैसे खेलना है और उसके साथ ही साथ आपको हमारे आर्टिकल्स में उन खेलों के रिजल्ट और लाइव रिजल्ट भी मिल जाएंगे अगर सट्टा मटका की बात करें तो दोस्तों अगर आप बिल्कुल नए हैं और बिल्कुल नहीं जानते कि सट्टा मटका क्या है तो हम आपको शार्ट में करके बताना चाहेंगे सट्टा मटका  एक लॉटरी गेम है

जिसमें लाखों लोग रोज ही करोड़ों रुपए लगा देते हैं और यह कहीं बाहर का गेम नहीं बल्कि हमारे भारत का गेम है यह गेम काफी पुरानी सदियों से चलता आ रहा है परंतु जो उसके नए तरीके की शुरुआत हुई है वह आजादी के बाद से हुई है अगर इस खेल को खेल नहीं तरीके की बात करें तो आप खेत में जाकर अपना कोई भी मनपसंद नंबर  इस गेम में अपना कर सकते और अगर आप आ जाता है तभी आप को विजेता घोषित कर दिया जाता है और आपके लगाई गई धनराशि से कहीं अधिक धनराशि आपको प्रदान की जाती है.

dpboss.net Kya Hai
इस गेम को पर्ची डालकर खेला जाता है परंतु यह तरीका अब धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है क्योंकि सट्टा मटका ने अपने कदम ऑनलाइन दुनिया में रख दिए हैं जिसका नतीजा यह है कि अब इस खेल को खेलने के तरीके भी बदल चुके हैं अब आप अपने घर पर बैठकर ही इस गेम का लुफ्त बड़े ही आराम से उठा सकते हैं आप अपने पीसी या लैपटॉप के माध्यम से इस गेम को खेल सकते हैं।

और पैसे कमा सकते हैं और रिजल्ट की बात करें तो आपको डीपी बोस 143 की वेबसाइट ( dpboss.net ) पर जो की सट्टा मटका की वेबसाइट है वहां आपको सट्टा मटका के सारे खेलोगे रिजल्ट अपने अपने टाइम पर मिल जाएंगे तो आपको किसी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं होगी पहले यह होता था कि पहले आपको घर से बाहर जाना पड़ता है इस गेम में पैसे लगाने के लिए परंतु  घर पर बैठकर ही इस गेम का लुफ्त उठा सकते हैं |

परंतु दोस्तों आपको कुछ चीजों से सचेत करना भी चाहते हैं जैसा खतरा पहले ऑफलाइन में था वैसा ही खतरा ऑनलाइन में ही मिलता है पहले इस फिक्सिंगका बहुत  प्रचलन था जो कि होती थी परंतु अब आपको यहां पर कुछ और ही देखने को मिलेगा अगर आप ऑनलाइन गेम खेलने जा रहे हैं।

तो आपको सट्टा मटका की वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर आपको एक ही नाम की कई वेबसाइट इसमें आपको फील नहीं होता है सबसे ऊपर रहती है  परंतु कुछ लोग घर के नंबर पर आते हैं इसलिए आपको आना है तो आपको सचेत रहना होगा और आपको यह पता होना चाहिए सट्टा मटका के अलावा और ऐसा है जो यह खेल  खेल वादी हैं।

परंतु वह वेबसाइट ज्यादातर फ्रॉड ही पाई जाती है इसलिए आप अगर पैसा लगा रहे हैं तो आप लीगल वेबसाइट में ही जाकर इस गेम में पैसा लगा सकते हैं dpboss 143 के बारे में वह आपको जानकारी देंगे और संपूर्ण जानकारी देंगे कृपा हमारे  आर्टिकल के साथ आप अंत तक बने रहिए |

कल्याण अनुमान चार्ट आज 15-05-23
Kalyan Guessing    1__6__2__7
मधुर दिवस चार्ट आज का अनुमान 15-05-23
Madhur Day    1__6__2__7
श्रीदेवी गॉसिंग चार्ट आज 15-05-23
Sridevi    4__9__0__5
मिलन दिवस चार्ट आज 15-05-23 का अनुमान
Milan Day    1__0__6__5
आज 15-05-23 का अनुमान लगाने वाला राजधानी दिवस चार्ट
Rajdhani Day    3__0__8__5
टाइम बाजार चार्ट आज का अनुमान 15-05-23
Time Bazar    3__8__2__7
मिलन नाइट चार्ट आज 15-05-23 का अनुमान
Milan Night    4__5__6__7
Time Table
MARKET          OPEN    CLOSE
TIME BAZAR              01:00 PM          02:00 PM
MILAN DAY     03.00 PM          05.00 PM
RAJDHANI DAY         03.35 PM          05.35 PM
KALYAN          03.50 PM          05.50 PM
MILAN NIGHT             09.00 PM          11.00 PM
RAJDHANI NIGHT     09.30 PM          11.45 PM
MAIN BAZAR              09.35 PM          12.05 AM
KALYAN NIGHT         09.15 PM          11.30 PM


dpboss 143 मटका गेसिंग क्या है ?
dpboss 143 मटका गेसिंग गैरकानूनी खेल है इसलिए इसमें बहुत ज्यादा रिस्क है। जितनी रिस्क है उतना ही इसमें फायदा है इसलिए लोग गलत होने के बावजूद इसका हिस्सा बनते हैं। खेल को खेल ना और समझने में काफी अंतर माना जाता है गेसिंग के द्वारा आप इस खेल का रिजल्ट पता लगा सकते हैं।

या नहीं यह बात वही जानते हैं जो डीपीबॉस 143 मटका गेसिंग खेल का अनुभव रखते हैं खेल पहले रिजल्ट का ऐलान कर देने को एक जय सिंह का जाता है वह एक सही भी होती है और गलत भी होती है परंतु देखने आने वाले रिजल्ट में यह गलत ही पाई जाती है लोग अपने अंदाजे से और विद्वान के द्वारा रिजल्ट की घोषणा कर देते हैं परंतु आने वाले रिजल्ट में कभी गधा कुछ और ही आता है।

पहले आपको क्लियर कर चुके हैं यह सरकार ने एक बार अवैध ही कर चुकी है क्योंकि इसके काफी बड़े कारण से जो लोगों को बर्बाद करने में अपना काफी योगदान दे रहे थे पहला कारण डीपीबॉस 143 मटका गेसिंग खेल में खेलने के बाद लोगों के मन में डिप्रेशन होना काफी लोग ज्यादा पैसा लगाने के बाद इस खेल में डिप्रेशन में चले जाते थे और फिर उनकी सोचने समझने की शक्ति काफी  कमजोर हो जाती थी  दूसरा सबसे बड़ा कारण था  इस गेम की लत भारत में खेले जाने वाले dpboss 143 मटका गेसिंग खेल को खेलने वाले लोगों को काफी बुरी लत लग गई थी जो उनके घर वालों को धीरे-धीरे बर्बाद कर रही थी ।


और उन्हें कर्जे में डुबो रही थी इसी को देखते हुए सरकार ने इस खेल को अवैध घोषित कर दिया था अगर आज के टाइम की बात करी जाए तो  ऑनलाइन होने के बाद mobile या कंप्युटर के माध्यम से खेला जा रहा है।1990 के दशक में satta matta matka 143 लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय था, …इसके अलावा, जितना इस खेल में मुनाफा है उतना ही रिस्क भी है। आप इस खेल में अपना पूरा पैसा भी गवा सकते हैं या फिर मालामाल भी हो सकते हैं।, …

 dpboss 143 मटका गेसिंग खेल का वहीं लोग फायदा उठा सकते हैं जिनका नसीब अच्छा होता है। हालांकि, जो लोग satta matta matka 143 के काफी समय से हिस्सा रहे हैं इस गेम को आप कभी भी किस्मत पर निर्भर होकर नहीं खेल सकते हैं यह खेल को खेल कर वही जी सकता है और पैसे कमा सकता है जो इस गेम की अच्छी  नॉलेज रखता हो |

Conclusion
दोस्तों हम उम्मीद करते हैं आप हमारे आर्टिकल  डीपी बॉस 143 के बारे में काफी कुछ जानने को मिला होगा और आप इसी प्रकार की जानकारी और जानना चाहते हैं तो कृपया हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहिए हमारे आर्टिकल में आज तक बने रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद |

Related Topics

Latest News