Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने GF Saba Azad की करी तारीफ बोली; "तुम सुपर कूल और सुपर टैलेंटेड हो सबा"

 

Bollywood actor Hrithik Roshan और उनकी Ex-wife Sussanne Khan तलाक के बाद भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। जहां सुजैन के बारे में कहा जाता है कि वो Arslan Goni को डेट कर रही हैं, वहीं ऋतिक ने हाल ही में सबा आजाद के साथ डिनर डेट को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। अब इस बीच सुजैन ने सोशल मीडिया पर सबा के एक परफॉर्मेंस की तारीफ की है।

Earphone लगाकर घंटों गाने सुनते रहते हैं तो सतर्क हो जाएं; हो सकती है ये बीमारिया : आइए जानते हैं आखिर कैसे?

सुजैन ने की सबा के परफॉर्मेंस की तारीफ

सुजैन ने अपनी सोशल मीडिया (Ssocial media) स्टोरी पर सबा आजाद के सिंगिंग परफॉर्मेंस (singing performance) की तारीफ करते हुए लिखा, "क्या कमाल की शाम थी। तुम सुपर कूल और सुपर टैलेंटेड हो सबा।" सबा ने सुजैन के पोस्ट को री-शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा, "थैंक्यू..मेरी सुजी कल रात आप वहां थीं, इसलिए मैं बहुत खुश हूं।"

नसीरुद्दीन शाह के बेटे के साथ लिव-इन में रहती थीं सबा

दरअसल कुछ दिन पहले ही ऋतिक को सबा के साथ डिनर डेट के बाद स्पॉट किया गया था। वायरल हुई वीडियो में ऋतिक, सबा को पैपराजी से बचाते हुए कार में बैठाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। फोटोज और वीडियोज के आने के बाद से ही दोनों के रिश्ते की खबरें सुर्खियों में आने लगीं।

Earphone लगाकर घंटों गाने सुनते रहते हैं तो सतर्क हो जाएं; हो सकती है ये बीमारिया : आइए जानते हैं आखिर कैसे?

ऋतिक से पहले सबा का नाम एक्टर इमाद शाह से जुड़ चुका है। इमाद, नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं, जिनके साथ सबा सालों पहले लिव-इन में थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्मों और गानों के अलावा सबा के पास कई कमर्शियल एड हैं। सबा कैडबरी, पोंड्स, मैगी, टाटा स्काय, गूगल, किट-कैट, वोडाफोन, सनसिल्क, नैस्कैफे, एयरटेल के एड में नजर आ चुकी हैं।