इन पांच web series में जमकर हैं इंटिमेट सीन, अपने टाइम तो खास बनना चाहते है तो अकेले में जरूर देखें

 

एंटरटेनमेंट की दुनिया में आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) काफी मशहूर हो चला है और लोग वेब सीरीज देखने के दीवाने हो गए हैं. 

1. इस सीरीज में पहला नाम है वेब सीरीज ” गंदी बात” का. इस सीरीज को अगर आप देखेंगे तो यह सीरीज बिल्कुल अपने नाम पर खरी उतरती है. अगर आप यह सीरीज परिवार के साथ या किसी भी साथी के साथ देखने का सोच रहे हैं तो यह सोच मन से निकाल दें क्योंकि इस सीरीज में जमकर इंटिमेट सीन डाले गए हैं. गंदी बात की सीरीज को निर्देशक ने आज तक कंटिन्यू रखा है.

2. बात करेंगे सीरीज मिर्जापुर की तो मिर्जापुर की 2 सीजन आ चुकी है. इस सीरीज में कालीन भैया और उनकी पत्नी का रोल निभा रही रसिका दुगल नहीं ऐसे ऐसे सीन दिए हैं कि आपको देखना बेहाल हो जाएगा. वही कालीन भैया के बेटे का किरदार निभा रहे दीपेंदु शर्मा ने भी जमकर बोल्ड सींस किए हैं.

3. लस्ट स्टोरीज नाम से फेमस एक सीरीज में कियारा आडवाणी ने जमकर इंटिमेट सींस और रोचक सीन किए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती दिखी थी. कियारा इस सीरीज में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थी.

4. प्रिया बैनर्जी ने वेब सीरीज बेकाबू में इतने हॉट सींस दिए कि दर्शक पागल हो गए. प्रिया ने इस सीरीज में बेड सीन देने से कहीं भी परहेज नहीं किया है.

5. बात करें सीरीज मस्तराम की तो इस सीरीज में जमकर इंटिमेट सीन किए गए हैं और कहानी को अलग-अलग हिस्से में दर्शाया गया है. बता दें कि सीरीज में भोजपुरी जगत की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी भी नजर आई हैं.