Urfi Javed ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया नया लुक : पैंट्स को रखा अनबटन, देखे फोटोज

 

सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस और बेबाक अंदाज से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर फैन्स संग अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में उर्फी का एक अलग अंदाज देखा जा सकता है. 


नियॉन पिंक ब्रा के साथ ब्राउन पैंट्स उर्फी ने कैरी की हैं. मजेदार बात यह है कि फोटोशूट कराते हुए उर्फी ने अपनी इन पैंट्स को अनबटन रखा है. ऐसे में एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. 

इस पूरे आउटफिट के साथ उर्फी ने पिंक हूप्स, ब्राउन लिपस्टिक और न्यूड मेकअप किया है. बालों को हाफ पोनीटेल और हाफ ओपन लुक में रखा है. एक यूजर ने लिखा, "दीदी, आपकी चेन खुली है." 

एक और यूजर ने लिखा, "अरे लेटर बॉक्स खुला रह गया." उर्फी जावेद अक्सर अपने आउटफिट और फैशन स्टाइल के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आती हैं. आजकल उर्फी चंडीगढ़ में हैं. वहां दो दिन उनका फोटोशूट चलने वाला है. 

उर्फी भले ही ज्यादा प्रोजेक्ट्स में दिखाई नहीं दे रही हैं, लेकिन अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से उर्फी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. 

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. इन दिनों उर्फी जावेद वह सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, जिनके चाहने वाले भी हैं और ट्रोल करने वाले भी. 

बात वही है आप उन्हें प्यार करो या ट्रोल, बस चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते. उर्फी जावेद मुंबई में जब भी स्पॉट होती हैं, वह अपने अतरंगी कपड़ों में ही नजर आती हैं जो बाद में सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र बन जाते हैं.