WhatsApp ने भारत में शुरू किया अपना ब्रांड कैंपेन, कंपनी बताएगी भारतीय यूजर्स की कहानियां

 

नई दिल्लीः व्हॉट्सऐप ने भारत में अपना ब्रांड अभियान ‘इट्स बिटवीन यू’ शुरू किया है. कंपनी ने कहा है कि इस अभियान के जरिये वह बताएगी कि भारतीय एक-दूसरे के संपर्क में रहने के लिए किस तरह सुरक्षित तरीके से फेसबुक के स्वामित्व वाले मंच का इस्तेमाल करते हैं. इस अभियान के लिए व्हॉट्सऐप ने बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सेवाएं ली हैं.

कंपनी बताएगी सच्ची कहानियां

इसके तहत व्हॉट्सऐप दो विज्ञापन बनाएगी जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे उसके मैसेज भेजने, वीडियो कॉल करने या वॉयस मैसेज भेजने के फीचर्स लोगों को एक-दूसरे से जोड़ते हैं. भारत में व्हॉट्सऐप के यूजर्स की संख्या 40 करोड़ से अधिक है और यह उसके सबसे बड़े बाजारों में से है.

फेसबुक इंडिया के निदेशक (सेल्स) अविनाश पंत ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘इस अभियान के जरिये वो सच्ची कहानियां बताई जाएंगी कि कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ व्हॉट्सऐप के जरिये संपर्क में रहते हैं.”

पंत ने कहा, ‘‘व्हॉट्सऐप उन लोगों के लिए जीवनरेखा की तरह है जो अपने दोस्तों-परिवार से काफी दूर हैं. यह उनके साथ संपर्क में रहने का एक बेहतरीन माध्यम है.’’

बुजुर्ग महिला की देखभाल और बहनों पर बनेगा विज्ञापन

उन्होंने बताया कि इनमें से एक विज्ञापन बुजुर्ग महिला और उसकी देखभाल करने वाले से संबंधित है. दूसरा विज्ञापन दो बहनों के बारे में है. व्हॉट्सऐप ने ब्राजील में इसी साल इस तरह का अभियान चलाया था.

पंत ने बताया कि देशभर में यह अभियान 10 सप्ताह तक कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलीविजन चैनलों और डिजिटल मंचों पर चलाया जाएगा.