BIG BOSS पर इंस्टा क्वीन Soundarya Sharma की एंट्री : पवन सिंह के साथ 'तुमसा कोई प्यारा' सॉन्ग में आ चुकी है नज़र

 
भोजपुरी स्टार पवन सिंह की हीरोइन करेगी बिग बॉस में एंट्री!

सौंदर्या शर्मा (जन्म 20 सितंबर 1994) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। उनका पालन-पोषण नई दिल्ली के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ। बड़े होने के दौरान, सौंदर्या ने बैचलर ऑफ डेंटल स्टडीज की पढ़ाई की और दिल्ली के कुछ अस्पतालों में रेजीडेंसी के अवसरों का पीछा किया। यह इस समय के दौरान था जब उसे ऑडिशन मिले जो उसे मुंबई शहर ले गए। एक बार शहर में, उसने महसूस किया कि वह अभिनय को करियर के रूप में आगे बढ़ाना चाहती है। उन्होंने ACT 1 थिएटर ग्रुप और नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के साथ औपचारिक प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

वह एक स्नातक और प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं और उन्हें गिटार बजाना, थिएटर करना और यहां तक ​​कि रेसिंग कार भी पसंद है। वह अपनी पहली वेब श्रृंखला रक्तांचल में दिखाई देंगी. वह वर्तमान में ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में कुछ कार्यशालाएँ कर रही हैं क्योंकि वह अपनी अगली तैयारी कर रही हैं।

बिग बॉस 16 के प्रीमियर के लिए बस 3 दिनों का इंतजार और. जैसे जैसे शो का ग्रैंड प्रीमियर पास आ रहा है मेकर्स कंटेस्टेंट्स के नाम भी रिवील करने लगे हैं. शो में ग्लैमर गर्ल सौंदर्या शर्मा के पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं. मेकर्स ने मास्क पहने मिस्ट्री गर्ल का वीडियो शेयर किया था. यूजर्स का दावा है कि ये मास्क गर्ल कोई और नहीं बल्कि सौंदर्या शर्मा हैं. सौंदर्या शर्मा के नाम की जब इतनी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है, तो ये जानना भी बनता है आखिर कौन हैं वे? सौंदर्या शोबिज इंडस्ट्री में नई नहीं हैं. वे कई सालों से एक्टिव हैं. हालांकि इतना जरूर है कि सौंदर्या को अभी तक पहचान नहीं मिल पाई है.
 

सौंदर्या एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम किया है. नई दिल्ली में पली बढ़ी सौंदर्या ने डेंटल स्टडीज में बैचलर किया है. दिल्ली के कई अस्पतालों में सौंदर्या ने काम किया है. पर किस्मत उन्हें डॉक्टर नहीं बल्कि एक्ट्रेस बनाना चाहती थी. तभी तो डॉक्टरी करते वक्त सौंदर्या ने ऑडिशन दिए थे और मुंबई चली गईं. मुंबई में आकर सौंदर्या को एहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग में करियर बनाना है. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में सौंदर्या ने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली. वे क्लासिकल वोकलिस्ट हैं. उन्हें गिटार बजाना पसंद है. वे थियेटर करती हैं. कार रेसिंग का भी सौंदर्या शौक रखती हैं.

सौंदर्या की डेब्यू वेब सीरीज Raktanchal थी. जहां उन्होंने रोली का किरदार निभाया था. सौंदर्या ने मूवी रांची डायरीज में लीड रोल प्ले किया था. अपने काम के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला था. एक्ट्रेस ने वंडर वुमन 1984 के लिए ऑडिशन दिया था. सौंदर्या का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम मस्टर्ड एंड रेड है. कई रैंप शोज में सौंदर्या अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं.
 

सौंदर्या शर्मा इंस्टा क्वीन हैं. उनके 5.3M फॉलोअर्स हैं. सौंदर्या की ग्लैमरस अदाएं वायरल रहती हैं. सौंदर्या अगर बिग बॉस हाउस में आती हैं तो वे यकीनन शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी. बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि सौंदर्या भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक गाने में नजर आई थीं. ये गाना 'तुमसा कोई प्यारा' सॉन्ग का रीमिक्स वर्जन था. गाने में पवन सिंह और सौंदर्या साथ में थिरकते हुए नजर आए थे.