पांचवीं बार कोरोना पॉजिटिव निकलीं KANIKA KAPOOR, डॉक्टरों का अब ये है कहना

 

बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor का कोरोना के लिए पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। एक दिन पहले ही उन्होंने लिखा था कि उन्हें उम्मीद है उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आएगा। लेकिन पांचवी बार भी पॉजिटिव ही रहा है। बता दें कि हर 48 घंटों में कोरोनोवायरस मरीजों का सेम्पल टेस्ट किया जाता है। अभी कनिका कपूर का लखनऊ में इलाज चल रहा है।
कनिका कपूर अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में भर्ती हैं। संस्थान के निदेशक प्रो आरके धीमान ने कहा कि सिंगर की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।
मार्च की शुरुआत कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद से कनिका विवाद में उलझ गई हैं। पार्टियों में हिस्सा लेने और कथित रूप से वायरस फैलाने के लिए उनकी आलोचना की गई थी, हालांकि उसके संपर्क में आने वालों में से कोई पॉजिटिव नहीं आया है। लखनऊ पुलिस ने उसे शहर में विभिन्न सोशल इवेंट्स में शामिल होने के लिए लापरवाही के आरोपों के साथ कोरोनोवायरस से संक्रमित होने और अधिकारियों द्वारा उसके घर पर खुद को अलग करने के निर्देश दिए जाने के मामले में भी दर्ज किया। उत्तर प्रदेश में कनिका से मुलाकात करने वाले कई राजनीतिक नेता भी सेल्फ आइसोलेशन के लिए गए थे।
कनिका कपूर ने पांचवें टेस्ट से पहले एक कोट शेयर किया था। इसमें लिखा था, 'जीवन हमें समय का अच्छा इस्तेमाल करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है' और उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सोने जा रही हूं। आप सभी को प्यार भेज रही हूं। आप लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट निगेटिव होगा। मेरे बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं... उन्हें मिस कर रही हूं!'