MP : इंदौर में सबसे तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 142 कालोनियों में मिले संक्रमित : 24 घंटे में मरीजों की संख्या 300 पार

 

इंदौर। शहर में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को साल का पहला मौका था जब नए संक्रमितों की संख्या ढाई सौ से ज्यादा रही। इस दिन 267 मरीज मिले। इंद्रलोक कालोनी, सुखलिया, महालक्ष्मी नगर सहित शहर की 142 कालोनियों में संक्रमित मिले हैं। रोजाना बढ़ रही मरीजों की संख्या जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रही है। बार-बार अपील के बावजूद बाजार से भीड़ कम नहीं हो रही। न शारीरिक दूरी के नियम का पालन हो रहा है न लोग मास्क पहन रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि ऐसे ही चलता रहा तो जल्दी ही शहर में 24 घंटे के दौरान मिलने वाले मरीजों की संख्या 300 पार हो जाएगी।

कोरोना संक्रमण से इंदौर शहर बेहाल, संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रहा इजाफा : फिर मिले 247 नए संक्रमित

शनिवार को इंद्रलोक कालोनी में 6, सुखलिया, महालक्ष्मी कालोनी, बिचौली मर्दाना में पांच-पांच मरीज मिले। इसके अलावा खजराना, जूनी इंदौर, स्कीम 71, कालानी नगर, साउथ तुकोगंज, आंबेडकर नगर, टेलीफोन नगर, आनंद नगर, रायल बंग्लो में चार-चार संक्रमित मिले। विजय नगर, बख्तावरराम नगर, महादेव तोतला नगर, शालीमार टाउनशिप, विष्णुपुरी कालोनी में तीन-तीन संक्रमित मिले।

स्पेशल ट्रेनों के साथ साधारण ट्रेनों का संचालन शुरू, खंडवा स्टेशन पर प्लेटफार्म टिकिट का शुल्क हुआ 50 रुपये

नहीं हो रहा शारीरिक दूरी के नियम का पालन

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बार मोहल्लों में सर्वे शुरू किया जा सकता है। इसकी तैयारी चल रही है। लोगों से अपील की गई है कि वे बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले। घर से बाहर मास्क अनिवार्य रूप से पहनें। नगर निगम ने भी मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। मास्क नहीं पहनने वालों पर फिलहाल 50 से 100 रुपये अर्थदंड लगाया जा रहा है। हालत नहीं सुधरे तो इसे 200 रुपये करने किया जा सकता है।

इंदौर में भूमाफिया पर कार्रवाई, एसआइटी ने रातभर मारे छापे, 5 गिरफ्तार


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534