MP : कटनी में मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, सिग्नल सहित बिजली के खंभों हुए क्षतिग्रस्त

 

कटनी। एनकेजे में यार्ड में खड़ी गाड़ी पीछे की तरफ लुड़क गई। इससे 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि इस घटना में कोई दुर्घटना ग्रस्त नहीं हुआ लेकिन इससे सिग्नल सहित बिजली के खंभों को नुकसान पहुंचा है। जानकारी के अनुसार कटनी जिले के एनकेजे के रिसीविंग यार्ड में लाइन नंबर 12 में बीएपीटीएन ट्रेन के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए।

पुलिस के अनोखें कारनामे : ड्रग्स माफिया को पकड़ने पुलिस अधिकारियों ने लगाया सब्जी का ठेला, भिखारी-फकीर बनकर की रेकी

ट्रेन 2 फरवरी को बिलासपुर की ओर से यार्ड में आई थी। यार्ड में ट्रेन को खड़ा कर दिया गया था। बुधवार दोपहर में ट्रेन पीछे की ओर लुड़क गई और 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। इससे रेल पटरी के किनारे लगे सिग्नल और बिजली के खंभे भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मामले में सुधार कार्य कराया जा रहा है।

प्रशासन की ताबतोड़ कार्यवाही जारी : इंदौर में अवैध शराब बेचने और पिलाने के अड्डों पर चला आबकारी का बुलडोजर

प्रारंभिक तौर पर रेलवे अधिकारियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया। हालांकि यह गनीमत रही कि इस दौरान कोई कर्मचारी मालगाड़ी की चपेट में नहीं आया। जानकारी के अनुसार 2 फरवरी को बिलासपुर की ओर से यार्ड में आई थी। यार्ड में ट्रेन को खड़ा कर दिया गया था। रिसीविंग यार्ड में जो ट्रेन पटरी से उतरी है, उसकी बोगियों में लिक्विड भरा था। घटना के संबंध में जबलपुर रेल जोन की सीपीआरओ प्रियंका दीक्षित ने बताया कि सुधार कार्य किया जा रहा है, ट्रेनों का आवागमन प्रभावित नहीं हुआ है।

प्रेमी बोला- पति को छोड़ो और मेरे साथ रहो वर्ना सुहाग उजाड़ दूंगा, नहीं मानी तो कैंची से गला काट दिया