छतरपुर : SP से एक पति की गुहार : मायके से वापस नहीं आ रही पत्नी ; बहुत सुंदर, स्मार्ट और पढ़ी-लिखी है, पति बोला- मैं सुंदर नहीं, इसलिए नहीं रहना चाहती

 

छतरपुर एक पति ने SP से अनूठी गुहार लगाई है। कहा- साहब, मेरी पत्नी बहुत सुंदर है। स्मार्ट है। पढ़ी-लिखी है। मैं अपनी पत्नी जैसा सुंदर और स्मार्ट नहीं हूं। शादी के बाद पत्नी सिर्फ 3 दिन तक मेरे साथ रहकर मायके चली गई। मैं उसे लेने गया तो ससुरालवालों ने कमरे में बंद करके पीटा। साहब, उसे बुलवा दो...।

छोटे-मोटे झगड़ों में बढ़े तलाक के मामले : रोजाना एक जोड़ा हो रहा अलग, 2020 की तुलना में 2021 में तलाक के मामलों में 14% की बढ़ोतरी

बांदा (उत्तरप्रदेश) के मटोंध गांव के नंदू पाल की शादी 30 अप्रैल 2021 को लवकुशनगर थाना क्षेत्र के नगरौली गांव की रीना पाल के साथ हुई थी। उसने बताया कि 16 फरवरी को वह पत्नी को लाने ससुराल गया था। ससुरालवालों ने उसे पत्नी से मिलने तक नहीं दिया। पत्नी भी साथ चलना तो दूर, उससे मिलने तक नहीं आई। पत्नी से एक मुलाकात के लिए वह ससुराल के लोगों से मिन्नतें करता रहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Google ने इंदौर के युवा अमन को दिया 65 करोड़ का इनाम : गूगल की 280 गलतियां खोज कर भेजी थी बग रिपोर्ट

थाने पहुंचा, पुलिस ने नहीं सुना

नंदू ने बताया कि घटनावाले दिन ही वह लवकुशनगर थाने पहुंचा। पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी। इस वजह से वह शिकायत लेकर SP के पास पहुंचा। उसका कहना है कि पत्नी सुंदर है, लेकिन उसे छोड़कर नहीं जाना चाहिए।