MP : युवक की बीच रोड पर चप्पलों से जमकर पिटाई : युवती बोली; इंदौर से आई हूं चल पैर छू : पैर पड़वाए फिर जमीन पर नाक रगड़वाई

 

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लड़की ने युवक की बीच रोड पर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। युवती ने राहगीर को लातें मारी, इस पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पीटते हुए युवक से अपने पैर पर सिर रखकर माफी मंगवाई। जमीन पर नाक भी रगड़वाई। घटना छापीहेड़ा बस स्टैंड की है।

15 साल की लड़की का पेड़ पर लटकता मिला शव : परिजनों का आरोप चार युवकों ने जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर सीने में दागी सिगरेट

घटना सोमवार शाम की है। युवती छापीहेड़ा नगर में ही पार्लर चलाती है। शाम के समय वह स्कूटी से जा रही थी, तभी रास्ते में पैदल जा रहा युवक टकरा गया। इसके बाद दोनों में बहस होने लगी। बताया जा रहा है कि युवक ने शराब पी रखी थी। कहासुनी बढ़ी तो युवती ने चप्पल निकालकर युवक को पीटना शुरू कर दिया। लोग भी जमा हो गए। युवक हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन युवती उसे पीटे जा रही थी और किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

लड़की भी युवक को माफ करने के मूड में नहीं थी। उसने कहा कि वह गांव की नहीं है, इंदौर से आई है। चप्पलों से पीटने के बाद युवक को लात भी मारी। युवक के माफी मांगने पर पहले तो लड़की ने उससे कहा कि वह उसके पैर पड़े। इसके बाद जमीन पर नाक रगड़े। पिट रहे युवक ने यह सब किया और हाथ जोड़कर युवती से माफी मांगता रहा। काफी देर चले हंगामे के बाद युवती वहां से चली गई।