खतरों के खिलाड़ी में श्वेता का जलवा, 25-26 सितंबर को शो का ग्रैंड फिनाले : खतरों के खिलाड़ी का कौन बनेगा विनर?

 


स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 11अपने आखिरी पड़ाव में है. इस हफ्ते के अंत में फिनाले का भी टेलीकास्ट किया जाना है. मंगलवार को शो की शूटिंग हुई. शो के प्रोमो भी सामने आ रहे हैं. शो में श्वेता तिवारी भी नजर आ रही हैं. श्वेता ने टॉप 6 में एंट्री ली है. अब श्वेता ने खतरों के खिलाड़ी की अपनी जर्नी को लेकर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने स्टार्स के साथ कई फोटोज भी शेयर किए हैं. 

'कौन बनेगा करोड़पति 13' : 12 लाख 50 हजार के सवाल पर ओशीन पटवा ने कर दिया खेल क्विट, यह था सवाल

श्वेता तिवारी ने शेयर की पोस्ट

श्वेता तिवारी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-एक खूबसूरत शो की खूबसूरत जर्नी खत्म होने जा रही है. हमेशा टच में रहने और कभी न खत्म होने वाली दोस्ती निभाने का वादा करती हूं...यादों से भरा सफर, अंतहीन बातें, अंतहीन सबक खत्म होता है. शो के ग्रैंड फिनाले के लिए श्वेता ने क्रीम कलर का आउटफिट कैरी किया है.

The 16 Most Beautiful Indian Women in the World

शो में इन कंटेस्टेंट्स ने लिया था हिस्सा

शो में श्वेता के अलावा अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, सना मकबूल, अनुष्का सेन, महक चहल, आस्था गिल, सौरभ राज जैन नजर आए थे. टॉप 6 में दिव्यांका, अर्जुन, राहुल, विशाल, वरुण और श्वेता तिवारी पहुंचे हैं. देखना होगा कि कौन शो का विनर बनता है. 

BOLLYWOOD एक्टर सोनू सूद के दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा : कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे

कौन हैं स्नेहा वाघ? बिग बॉस में दो टूटी शादियों को लेकर किए खुलासे

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई हिट शोद का हिस्सा रही हैं. पिछली बार वो मेरे डैड की दुल्हन में दिखी थीं. श्वेता को शो कसौटी जिंदगी की से फेम मिला था. इस शो में वो सिजेन खान के अपोजिट नजर आई थीं. श्नेता टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं.Live TV