'कौन बनेगा करोड़पति 13' : 12 लाख 50 हजार के सवाल पर ओशीन पटवा ने कर दिया खेल क्विट, यह था सवाल

 

'कौन बनेगा करोड़पति 13' : 12 लाख 50 हजार के सवाल पर ओशीन पटवा ने कर दिया खेल क्विट, यह था सवाल

टीवी का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की मंगलवार को शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट ओशीन पटवा के साथ हुई. यह जबलपुर की हैं और एक यूट्यूबर हैं. एक्टिंग के मामले में इन्हें आयुष्मान खुराना और पर्सनैलिटी के मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी पसंद हैं. ओशीन ने 12 लाख 50 हजार के सवाल पर खेल को क्विट करने का फैसला लिया. वह घर 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर लेकर गईं.

यह था प्रश्न

इनमें से किसे राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार, जिसका नाम अब मेजर ध्यान चंद के नाम पर रखा गया है, से सम्मानित नहीं किया गया?

- अंजू बॉबी जॉर्ज

- पुलेला गोपीचंद

- गीत सेठी

- बाईचुंग भूटिया

बता दें कि इस सवाल का सही जवाब बाईचुंग भूटिया था. खेल के दौरान ओशीन का एक वीडियो दिखाया गया था, जिसमें वह मुंबई दर्शन करती नजर आ रही थीं. उन्होंने फैन्स को मुंबई के स्ट्रीट मार्केट से लेकर अमिताभ बच्चन का बंगला प्रतीक्षा भी दिखाया. समंदर किनारे मजे करने से लेकर पाव भाजी का भी स्वाद लिया. बता दें कि ओशीन जीती हुई धनराशि से लैपटॉप, ट्रायपॉड और एक अच्छा फोन खरीदना चाहती हैं. बाकी बचे पैसों से वह देश घूमना चाहती हैं. 

ओशीन को खाना पकाने का भी बहुत शौक है. वह फूडी हैं. साधारण खाना उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद. ओशीन का कहना है कि तीखा होने के साथ उनमें जायका भी होना चाहिए, तभी खाने में स्वाद आता है. शो के लिए जब वह जबलपुर से मुंबई आईं तो फ्लाइट से आईं. ओशीन ने बताया कि वह पहली बार फ्लाइट में बैठीं. ओशीन के साथ कम्पैनियन के रूप में उनकी मां आई हैं. 



Related Topics

Latest News