इंदौर डबल मर्डर केस : बेटी ही निकली दगाबाज, अपने प्रेमी के साथ माँ बाप का किया क़त्ल : युवती और उसका प्रेमी गिरफ्तार

 

इंदौर शहर में विगत दिनों सनसनी फैला देने वाले डबल मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है, रुक्मणी नगर में रहने वाले एसएएफ में ड्राइवर ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की उनकी अपनी ही नाबालिग बेटी और उसके बॉयफ्रेंड ने बाकायदा साजिश रचकर मौत के घाट उतार दिया है. 

कांग्रेस के दो विधायक हुए गिरफ्तार, भू-माफिया के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई का कर रहे थे विरोध

आरोपी नाबालिग बेटी 17 साल की है, जो 11वीं में पढ़ती है, और उसका प्रेमी धनंजय यादव है, दोनों को गुरुवार देर रात रतलाम के पास से पुलिस ने पकड़ लिया है। 

राजधानी दिल्ली समेत इन राज्यों में तूफानी बारिश के आसार : देखें नाम 

पुलिस के मुताबिक, यह हत्या सुबह करीब 5 बजे हुई, जिसमें धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया, पुलिस ने बताया कि सुबह जब हत्या की जा रही थी, उस वक्त आरोपी बेटी बाहर कुत्ता घुमा रही थी, इस दौरान जब घर से चीखने की आवाज आई तो दादा-दादी और पड़ोसी जाग गए, और उनके पूछने पर बेटी ने बोला कि पापा नशे में मम्मी से लड़ रहे हैं, यह सुनकर सब चले गए.

शिवराज कैबिनेट में हुए अहम फैसले : 18 दिसंबर को किसानों के खाते में डाले जाएंगे 1600 करोड़ रुपए

गौरतलब है कि जांच के दौरान पुलिस की मुश्किल तब और बढ़ गई थी, जब मृतक की बेटी का लिखा पत्र मिला था, आरोपी बेटी ने पत्र में लिखा था कि उसके पिता उसका शोषण करते थे और मां उनका साथ देती थीं, इस वजह से परेशान होकर वह घर छोड़कर जा रही है, और उसे ढूंढने का प्रयास नहीं किया जाये, बस यहीं से पुलिस के शक की सुई मृतक की बेटी पर घूम गई। 

पत्नी सहित आरक्षक की हत्या के बाद प्रेमी संग फरार बेटी गिरफ्तार, घर से आ रही चीखों को बताया था मम्मी-पापा के लड़ने की आवाज

पुलिस को आशंका थी कि जांच की दिशा भटकाने के लिए बेटी ने यह पत्र जान बूझकर घर में छोड़ा होगा, और लापता हो गई, परिजनों से पूछताछ करने पर यह मामला सामने आया था कि उसका किसी धनजंय नाम के लड़के के साथ लव अफेयर है, फिलहाल पुलिस ने दोनों को रतलाम से घेरकर गिरफ्तार कर लिया है।