MP : पत्नी सहित आरक्षक की हत्या के बाद प्रेमी संग फरार बेटी गिरफ्तार, घर से आ रही चीखों को बताया था मम्मी-पापा के लड़ने की आवाज

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएएफ में तैनात आरक्षक और उनकी पत्नी की गुरुवार सुबह धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात के बाद मृतक दंपति की नाबालिग बेटी और उसका प्रेमी फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों को रतलाम के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। संदिग्ध आरोपी राजस्थान भागने की फिराक में थे । पुलिस ने दोनों के पास से 1 लाख नगद रुपए भी बरामद किए हैं।

राजधानी दिल्ली समेत इन राज्यों में तूफानी बारिश के आसार : देखें नाम

बता दें कि वारदात के बाद पुलिस अधिकारियों ने दोहरे हत्याकांड में आरक्षक की नाबालिग बेटी और उसके दोस्त को शक के घेरे में बताया था। ये दोनों सनसनीखेज वारदात के बाद से ही गायब  थे। पुलिस ने किशोरी और उसके प्रेमी को रतलाम के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

कोरोना वैक्सीन का तीसरे चरण का ट्रायल, प्रदेश की राजधानी में वॉलेंटियर को दिया जा रहा दैनिक भत्ता

जानकारी के मुताबिक एसएएफ के आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा (45) और उनकी पत्नी नीलम शर्मा (43) के खून से सने शव उनके एरोड्रम क्षेत्र स्थित घर में मिले थे। स्थानीय लोगों की दी जानकारी के मुताबिक मकान दो हिस्सों में विभाजित है। एक हिस्से में ज्योति के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में पुलिसकर्मी ज्योति प्रसाद अपनी पत्नी, 18 साल के बेटे और 17 साल की बेटी के साथ रहते थे। बुधवार रात उनका बेटा मकान के दूसरे भाग में अपने दादा-दादी के साथ सो रहा था, जबकि ज्योति प्रसाद और नीलम मकान के दूसरे हिस्से में सो रहे थे, इसी हिस्से में उनकी नाबालिग भी बेटी सो रही थी। गुरुवार की सुबह जब उनका बेटा उठकर अपने माता-पिता के घर में पहुंचा तो वहां उन दोनों की लाश देखी थी। पुलिस ने बताया कि दोहरे हत्याकांड के बाद से एसएएफ आरक्षक की बेटी और उसका दोस्त गायब हैं। इसी वजह से वे शक के घेरे में आए थे, उनकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने यह भी बताया कि महीने भर पहले एसएएफ आरक्षक का उसकी बेटी के दोस्त से विवाद भी हुआ था।

इस गाँव मे पान खिलाकर लड़कियों को भगा ले जाते हैं लड़के - जानकर चौंक जाएंगे

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक चश्मदीदों ने उन्हें बताया है कि, एसएएफ आरक्षक की 17 वर्षीय बेटी गुरुवार तड़के अपने घर के बाहर टहल रही थी, जबकि उसके घर से चीखें सुनाई पड़ रही थीं। उन्होंने बताया, “उसके दादा-दादी ने इन चीखों की वजह पूछी, तो लड़की ने जवाब दिया कि उसके माता-पिता लड़ रहे हैं।”

Powered by Blogger.