MP : जिला अस्पताल की लापरवाही से हुई बच्चे की मौत! दो घंटे तक बच्चे को लेकर अस्पताल में भटकती रही मां, फिर भी नहीं किया गया भर्ती

 

जबलपुर । जिले के विक्टोरिया जिला अस्पताल में ऐसी घटना सामने आई है जिसे लापरवाही की इंतेहां ही माना जा सकता है... यहां अस्पताल परिसर में पेटदर्द से परेशान 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। मदरटेरेसा नगर में रहने वाले बच्चे का नाम सक्षम बताया जा रहा है जिसे उसकी माँ संध्या अस्पताल में इलाज करवाने लाई थी लेकिन दो घण्टे भटकने के बाद भी उसे भर्ती नहीं किया गया।

कटनी में मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, सिग्नल सहित बिजली के खंभों हुए क्षतिग्रस्त

एक्स रे वार्ड के पास पेटदर्द से बेहाल होकर बच्चा बेहोश हो गया, इसी दौरान अस्पताल आई एक युवती की नज़र बच्चे और परेशान हो रही उसकी मां पर पड़ी... युवती ने एक युवक की मदद लेकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाना चाहा लेकिन मौके पर स्ट्रैचर ही नहीं था... युवक ने बच्चे को गोद में उठाकर ओपीडी में भर्ती करवाया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

दर्दनाक : तेज रफ्तार बस ने चार को कुचला, पति-पत्नी सहित दो बच्चों की मौके पर मौत

जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने ये कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया कि बच्चे को मृत अवस्था में ही उनके पास लाया गया था.. इधर बच्चे को भर्ती करवाने वाले युवक युवती और बच्चे की मां का कहना है कि अस्पताल में बच्चे की सांस चल रही थी और अगर वक्त रहते उसे भर्ती कर लिया जाता तो मासूम की जान बचाई जा सकती थी।

बड़ा खुलासा : हथियारों का जखीरा देख पुलिस के उड़े होश, चार आरोपी को किया गिरफ्तार