प्रेग्नेंट बेटी की सच्चाई खुली तो रिश्तों पर लगा कलंक : pregnant daughter was uncovered

 

लखनऊ। रिश्तों की मर्यादा तार- तार कर देने वाली खबरें लगातार उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है। कोरोना काल में जब दुनिया घरों में कैद होकर जान बचा रही थी तभी बाप- बेटी के पवित्र रिश्ते पर कलंक लग रहा था।
पत्नी से दूर एक पिता ने लॉकडाउन में अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ जबरन दो माह से शारीरिक संबंध स्थापित किये। आरोप है कि जब वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात करा दिया और फिर शारिरिक संबंध स्थापित करने लगा। पिता की इस हरकतों से आजिज आकर बेटी पुलिस के पास पहुंच गई।

ये भी पढ़े : SPA में करते थे गंदा काम, शख्स ने ग्राहक बनकर ये किया तब खुली पोल

जब बेटी ने अपने पिता की कहानी पुलिस को सुनाई तो पुलिस भी हैरान हो गई। वहीं, बेटी के साथ हुई इस दरिंदगी की खबर सुनकर मां भी थाने पहुंची और कार्रवाई की मांग किया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े : पाइप के सहारे GIRLS HOSTEL में प्रेमिका से मिलने पहुँचा डॉक्टर ,अचानक पाइप टूटी,मौत

मामला यूपी के कानपुर शहर के सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा का है। बताया जा रहा लड़की के पिता को शराब की लत है, जिसके चलते पत्नी पिछले कुछ सालों से अपनी दो बेटी और एक बेटे को लेकर एक किराए के मकान में अलग रह रही थी।
दूसरी बेटी अपने पिता के साथ रहती है। बेटी का आरोप है कि जब से लॉकडाउन लगा है तबसे पिता उसके साथ रोजाना जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाता है और गर्भवती होने पर गर्भपात की दवा भी खिलाई।

पिता की हरकतों से आजिज आकर बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बेटी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े : पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरों और वीडियो को PAYTM पर बेच रहा था, ऐसे हुआ गिरफ्तार'

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता खुद को बेकसूर बता रहा है। पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर पॉक्सो, दुष्कर्म तथा गर्भपात की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।