SPA में करते थे गंदा काम, शख्स ने ग्राहक बनकर ये किया तब खुली पोल

 
SPA में करते थे गंदा काम, शख्स ने ग्राहक बनकर ये किया तब खुली पोल

लखनऊ। एक तरफ कोरोना का डर लोगों में बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ जिस्म का सौदा करने वाले निडर होकर सौदा करने में जुटे है। कहा जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे तो स्पा में ऐसे गंदे खेल आये दिन सामने आ रहे है।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम से आया है, जहां लॉकडाउन के दौरान स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। इसका खुलासा एक शख्‍स की वजह से हुआ है, जिसने ग्राहक बनकर स्पा सेंटर का स्टिंग ऑपरेशन कर सबूत के साथ मामले की जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़े : 25 JUNE से रेवांचल एक्सप्रेस एवं ओवर नाइट समेत चल सख्ती है ये ट्रेनें : यात्रियों को मिलेगी भारी राहत

इसके बाद पुलिस ने गुपचुप तरीके से केस दर्ज कर 4 जून को कार्रवाई की और एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि वह आरोपी को अभी तक पकड़ नहीं सकी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि गाजियाबाद के न्याय खंड 2 के रहने वाले उमाकांत शर्मा के घर के आसपास अक्सर कई युवक- युवतियां घूमते रहते थे और इसको लेकर उन्‍हें कुछ शक था। जब उन्‍होंने इस मामले को लेकर छानबीन शुरू की तो पता चला कि नीति खंड, अहिंसा खंड 1 और खोड़ा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद उन्‍होंने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई बात नहीं बनी।

ये भी पढ़े : GOOD NEWS : अब भीषण उमस से मिलेगी रहत ,14 जून को दस्तक देगा मानसून : कई राज्यों में होगी भारी बारिश

मामले को लेकर जब उन्‍होंने अपने कुछ नजदीकी लोगों से बातचीत की तो पता चला कि इस घटना का वीडियो होने पर ही पुलिस कोई कार्रवाई करेगी। इसके बाद उमाकांत शर्मा ने नीति खंड और अहिंसा खंड में चल रहे स्पा सेंटर का मोबाइल नंबर हासिल किया, फिर ग्राहक बनकर अंदर का वीडियो बना लिया।

उन्होंने खुद एसएसपी से शिकायत की और वीडियो भी दिखाया। एसएसपी ने इंदिरापुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए और पुलिस ने स्‍पा सेंटर पर छापा मार कर सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया।

पुलिस ने उमाकांत शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के बाद स्‍पा सेंटर के मालिक अमित शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि वह अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। लोगों का कहना है कि कुछ पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से यह गोरखधंधा चलाया जाता है।

जबकि इंदिरापुरम के कार्यवाहक थाना प्रभारी संजीव शर्मा के मुताबिक शिकायतकर्ता उमाकांत शर्मा की ओर से उपलब्ध कराए गए वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जबकि स्पा सेंटर को बंद करा दिया गया है।


Related Topics

Latest News