रीवा में फिर एक बड़ी वारदात : फिल्मी स्टाइल से युवक को गोली मारकर 15 लाख के आभूषण लूटे, आरोपी फरार

 

Rewa News : रीवा। त्योंथर तहसील की त्योंथर चौकी के चिल्ला राजापुर पुल पर देर रात्रि अज्ञात बदमाश त्योंथर निवासी दशरथ सोनी को गोली मारकर 15 लाख के आभूषण लूटकर फरार हो गए। सराफा व्यापारी दुकान बंद कर चिल्ला से घर की तरफ जा रहा था तभी पीछा कर रहे बाइक सवार लुटेरे पुल के ऊपर चलती वाइक से गोली व्यपारी के पाव में गोली मारी । सराफा व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे तत्काल त्योंथर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा पर उसका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि इस तरह की ये पहली घटना नहीं है इसके पहले भी चार लूट की घटना घट चुकी है लेकिन लोगों के सुरक्षा के लिए पुलिस द्वारा कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

ALSO READ : REWA ने 51 हजार भक्तों का महाभोग बनाकर एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज किया अपना नाम

फिल्मी स्टाइल पर वारदात को अंजाम

स्थानीय लोगों का मानना है कि राजापुर पुल बाइकर्स गैंग के लूट का अड्डा बनता जा रहा है जहां फिल्मी अंदाज में बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरे सर्राफा व्यापारी का पीछा करते हुए आए और पुल में सुनसान पाकर चलती बाइक में ही फायरिंग कर दी जहां गोली व्यापारी के पांव में लगी हैं। व्यापारी के पांव में गोली लगते ही व्यापारी बाइक सहित वहीं पुल के ऊपर गिर गया जिससे बाइक सवार दोनों बदमाश सोने चांदी के जेवर से भरा बैग छीन कर मौके से फरार हो गए हैं बताया जा रहा है कि लगभग 15 लाख का सोने चांदी का जेवर बैंग के अंदर था हालांकि रीवा पुलिस के द्वारा रीवा जिले के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई है पुलिस द्वारा बताया गया है कि जल्द से जल्द बदमाशों तक पुलिस पहुंच जाएगी क्योंकि संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी कर रही है।सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा रीवा एसपी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच गए और घायल सर्राफा व्यापारी से घटना के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं।

ALSO READ : फौजी की पत्नी ने केरोसिन डालकर खुद को किया आग के हवाले; मौत : नहीं थी औलाद, वर्षों से चल रही थी डिप्रेशन में

सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट की घटना में कुछ सदस्यों से पूछताछ की जा रही है अलग-अलग टीमों का गठन कर हम बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

विवेक कुमार लाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, मऊगंज।