REWA : फौजी की पत्नी ने केरोसिन डालकर खुद को किया आग के हवाले; मौत : नहीं थी औलाद, वर्षों से चल रही थी डिप्रेशन में

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रतहरा मोहल्ले में महिला ने आत्मदाह कर लिया। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह 6 बजे फौजी पति मॉर्निंग वॉक पर गया था। वहीं, भतीजा जबलपुर में एग्जाम देने के लिए रेलवे स्टेशन चला गया। इसके बाद केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया। कमरे के अंदर से धुंआ उठाता देख किरायेदार ने पति समेत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों दरवाजों को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। महिला की मौत हो चुकी थी।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक प्रवीण उपाध्याय ने बताया कि 13 फरवरी की सुबह करीब साढ़े छह बजे सुनीता पटेल (45) पति राजनाथ पटेल निवासी रतहरा (आरटीओ आफिस चर्च के पास) ने सुसाइड कर लिया। किरायेदार अंकित पटेल ने थाने पर सूचना दी कि कमरे के अंदर से धुंआ उठ रहा था। अनहोनी की आशंका को देख पति सहित आसपास के लोगों को अवगत कराया है।

नहीं थी औलाद, वर्षों से चल रही थी डिप्रेशन में
रहवासियों ने बताया कि सुनीता के कोई संतान नहीं थी। भतीजा साथ में ही रहता था, लेकिन सुबह वह भी जबलपुर चला गया। दावा है कि वर्षों से सुनीता पटेल डिप्रेशन में चल रही थी। बच्चा न होने की कसक हर पल रहती थी। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

फॉरेंसिक जांच में आत्महत्या स्पष्ट
सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है। कहा है कि फॉरेंसिक जांच में आत्महत्या स्पष्ट है। क्योंकि मुख्य दरवाजा और रूम के अंदर का गेट तोड़कर टीम मृतका के पास पहुंची है। ऐसे में संदेह किसी प्रकार का नहीं है। मौत के कारणों की जांच पुलिस अपने तरीके से कर रही है। पति से बयान लिए है। साथ ही साइबर सेल व अन्य माध्यमों की जांच चल रही है।

Related Topics

Latest News