MP : खंडवा में 86 न्यायिक अधिकारी और कर्मचारी होम क्वारंटीन, सुनवाई पर लगी रोक

 


मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में न्यायिक अधिकारी और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार को जिला न्यायालय के एक और अधिकारी भी इस वायरस की चपेट में आ गए। कोर्ट में वायरस पहुंचने के बाद एहतियातन 86 न्यायिक अधिकारी-कर्मचारियों ने खुद को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है। 
वहीं, न्यायालय में मंगलवार से आगामी आदेश तक किसी भी मामले पर सुनवाई नहीं होगी। बताया गया है कि जरूरी मामलों की सुनवाई बुरहानपुर में की जाएगी। राज्य में ऐसा पहला मामला है, जब कोर्ट में सुनवाई बंद करनी पड़ी है।

जान ले PANCARD से जुडी ये अहम जानकारी नहीं तो भरना होगा 10000 का जुर्माना

न्यायिक अधिकारी पांच जून को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, उनकी पत्नी सात जून को पॉजिटिव पाई गईं। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग ने उनके संपर्क वाले सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के नमूनों को इकट्ठा किया था। 
बुरहानपुर के जिला सत्र न्यायाधीश वीरेंद्र एस पाटीदार को खंडवा जिले का प्रभारी न्यायाधीश पदस्थ किया है। वहीं, जिला न्यायालय के जो कर्मचारी क्वारंटीन नहीं किए गए हैं, उन्हें कोर्ट में जाने की अनुमति दी गई है। ये लोग ऑनलाइन आवेदनों को अदालत तक पहुंचाएंगे।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com