BHOPAL : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के साथ की गद्दारी : दिग्विजय सिंह

 
BHOPAL : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के साथ की गद्दारी : दिग्विजय सिंह

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के साथ गद्दारी की है, वे चाहते तो मैं राज्यसभा की सीट छोडऩे को तैयार था। जिन लोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की है, उनको हराना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि जो लोग दलबदल करते हैं, उनको छह साल के लिए चुनाव लडऩे से अयोग्य घोषित कर देना चाहिए। कानून में यह प्रावधान होना जरूरी है।

तुलसी ने लिए तबादले के रुपए

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि तुलसी सिलावट ने उनके कहने के बावजूद पूर्व विधायक के करीबी के तबादले के तीन लाख रुपए मांगे थे। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना के समय में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के क्षेत्र में गेहंू का बड़ा घोटाला किया गया है।
चौधरी राकेश पर आपत्ति

विधानसभा उपचुनाव के समय पार्टी में वापस आने वाले नेताओं पर दिग्विजय ने कहा कि चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी की वापसी और चुनाव लड़ाने पर मुझे आपत्ति है, क्योंकि उन्होंने उपनेता प्रतिपक्ष होते हुए अविश्वास प्रस्ताव के समय कांग्रेस छोड़ी थी। दिग्विजय ने कहा कि प्रेमचंद गुड्डू या बालेंदु शुक्ला से मुझे कोई ऐतराज नहीं।

कमलनाथ से मतभेद नहीं
उन्होंने कहा कि मेरे और कमलनाथ के बीच पिछले 40 साल से संबंध हैं। हमारे रिश्ते भाई जैसे हैं, इसलिए जो लोग यह कह रहे हैं कि मेरे और उनके बीच मतभेद या अनबन है, यह उनकी गलतफहमी है। हमारे बीच में जब कोई मुद्दा आता है तो हम बैठकर बात कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इतना धन इकट्ठा किया है कि उसने खरीद-फरोख्त मंडी लगा ली है। गुजरात के हालात पर उन्होंने कहा कि जिनको जो लेना था, उन्होंने ले लिया इसलिए अब मध्यप्रदेश में गुजरात जैसे हालात नहीं बनेंगे।

ये भी पढ़े: लॉकडाउन हटने से भारत में फट सकता है कोरोना बम WHO एक्सपर्ट ने दी चेतावनी

पूर्व मुख्यमंत्री को इस तरह के आरोप शोभा नहीं देते। अब उनको तबादलों की याद आ रही है। यह आरोप एकदम निराधार हैं।
 तुलसी सिलावट, मंत्री



REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News