MP : महिला क्लर्क की चाकू मारकर हत्या : मंगलवार को होनी थी सगाई, प्रेम प्रसंग की आशंका : पानी की टंकी से शव बरामद

 

खंडवा नगर निगम में पदस्थ महिला क्लर्क की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम रजनी मासरे है। 27 साल की रजनी की लाश शनिवार को उसके ही घर में पानी की टंकी में मिली। वो यहां किराये पर मकान लेकर रह रही थी। बताया जा रहा है कि युवती का रिश्ता तय हो चुका था और मंगलवार को उसकी सगाई होनी थी। लेकिन उससे 3 दिन पहले ही उसका मर्डर हो गया। पुलिस ने हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जताई है।

प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज : शादी का झांसा देकर 10 माह तक बनाए शारीरिक संबंध

रजनी मासरे (27) पुत्री जयराम मासरे रामनगर स्थित साईं मंदिर के पास किराए के मकान में रहती थी। शुक्रवार को रजनी का मोबाइल बंद मिला। जिसके बाद रजनी की मां बसंती उसे देखने खंडवा आई। शनिवार को जब वो मकान पर पहुंची, तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद पास-पड़ोस के लोग जमा हो गए।

घूमने के बहाने घर ले जाकर खींचे आपत्तिजनक फोटो : अब ब्लैकमेल कर सहेलियों और दोस्तों को भी भेजे फोटो

लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे, तो कमरे के अंदर खून बिखरा पड़ा था। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। देखा, तो पानी की टंकी पर खून के निशान थे। तलाशी में टंकी में युवती का शव मिला। घटनास्थल पर एसपी विवेक सिंह समेत आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कमरे में हत्या करने के बाद लाश को टंकी में फेंका है।

दिल दहला देने वाली घटना : अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के सिर को कुकर से कुचला फिर कैंची से किए कई वार..

मंगलवार को होने वाली थी सगाई

बताया जा रहा है कि युवती का रिश्ता तय हो चुका था और मंगलवार को उसकी सगाई होना थी। पुलिस को अंदेशा है कि ये वारदात प्रेम-प्रसंग के चलते की गई है। पुलिस के मुताबिक एक दिन पहले युवती की स्कूटी घर से कुछ दूर मिली थी। रिश्तेदारों ने संपर्क किया, तो मोबाइल बंद आ रहा था। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

युवक ने अपनी दोस्त की पत्नी का नहाते समय बनाया वीडियो : दोस्त के घर रहने लगा फिर किया महिला से रेप : FIR दर्ज

6 महीने पहले सीधी से आई खंडवा

रजनी पहले सीधी में पदस्थ थी। पिछले साल अगस्त महीने में ही उसका ट्रांसफर खंडवा किया गया था। इसके बाद से निगम में पदस्थ थी।