MP : घूमने के बहाने घर ले जाकर खींचे आपत्तिजनक फोटो : अब ब्लैकमेल कर सहेलियों और दोस्तों को भी भेजे फोटो

 

                          MP : घूमने के बहाने घर ले जाकर खींचे आपत्तिजनक फोटो : अब ब्लैकमेल कर सहेलियों और दोस्तों को भी भेजे फोटो

कोलार पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़, आईटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। युवती का कहना है कि मोहल्ले में रहने वाला युवक घूमने के बहाने उसे सुनसान जगह ले गया। चुपके से उसने अपने मोबाइल में फोटो खींच लिए। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके फोटो सहेलियों-दोस्तों को भेज दिया।

तीन दोस्तों की मौत : कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, दुर्घटना में कार के उड़े परखच्चे, फंसे शवों को गेट तोड़कर निकाला बाहर

जानकारी के मुताबिक, कोलार इलाके में रहने वाली 23 वर्षीय युवती निजी काम करती है। उसके मोहल्ले में बसंत अहिरवार नाम का युवक रहता है। एक ही इलाके में रहने की वजह से दोनों के बीच दोस्ती हो गई। उनके बीच जब नजदीकी संबंध हो गए हो गए तो दोनों साथ में घूमने लगे। इसी बीच बसंत ने युवती के आपत्तिजनक फोटो ले लिए। बाद में ब्लैकमेल करने लगा। युवती को जब इस बात का पता चला तो उसने बसंत से बात करना बंद कर दिया। युवती के बदले बर्ताव के बाद बसंत ने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया।

कैंडल से जगमग हुआ कारोबार : 50 साल की सीमा आज देशभर में मार्केटिंग कर कमा रहीलाखों, हर महीने 500 से ज्यादा ऑर्डर

युवती जब भी घर से बाहर निकलती तो बसंत उसका पीछे करने लगा। वह युवती को दोस्ती रखने पर विवश कर रहा था, इसके लिए वह आपत्तिजननक फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। युवती जब इस धमकी से भी नहीं डरी तो बसंत ने फोटो वायरल कर दिए। परेशान होकर युवती ने कोलार थाने में मामला दर्ज कराया।

Related Topics

Latest News