दिल दहला देने वाली घटना : अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के सिर को कुकर से कुचला फिर कैंची से किए कई वार..

देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे औऱ विश्वास की डोर पर टिका होता है, लेकिन जब ये डोर टूट जाती है तो नतीजा क्या हो सकता है ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। खास बात यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित अपनी पत्नी पर शक करता था और इसके चलते आए दिन वह अपनी पत्नी के साथ इसको लेकर लड़ाई झगड़े भी करता था। लेकिन एक दिन पति ने सभी हदें पार कर दीं और कैंची से पत्नी पर कई वार कर डाले।

भाभी के साथ बड़े भाई ने किया रेप : 4 महीने में कई बार की ज्यादती

कुकर से कुचला सिर

आरोपित का नाम आसिफ खान है। उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कबूल लिया है। आसिफ ने बताया कि उसे अपनी पत्नी शाहीन खान पर शक था, इसलिए गुरुवार सुबह को पत्नी का सिर कुकर से कुचल दिया। आसिफ ने बताया कि उसने इससे पहले पत्नी पर कैंची से ही कई वार किए। लेकिन इतने वार के बाद भी जब पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने चाकू से गोंदकर पत्नी की हत्या कर दी।

घूमने के बहाने घर ले जाकर खींचे आपत्तिजनक फोटो : अब ब्लैकमेल कर सहेलियों और दोस्तों को भी भेजे फोटो

जांच में जुटी पुलिस

घटना को अंजाम देने के बाद आसिफ को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंच गया। वहीं पुलिस ने आसिफ का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

युवक ने अपनी दोस्त की पत्नी का नहाते समय बनाया वीडियो : दोस्त के घर रहने लगा फिर किया महिला से रेप : FIR दर्ज

बता दें कि दिल्ली में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। एक अन्य मामले में कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए बवाना के चिराग की बुधवार दोपहर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

Powered by Blogger.