विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा ने BOLLYWOOD में मचाया धमाल ,दिखाया अपना हुनर : जानिए कैसा रहा अन्नपूर्णा का सफर

 

ऋतुराज द्विवेदी,सतना। कहते हैं कि प्रतिभावान लोगों को जिंदगी में एक भी अवसर यदि मिल गया तो वो सफलता का झंडा जरुर बुलंद कर देते हैं। कुछ इसी तरह की कहावत को विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा द्विवेदी  ने साबित करके दिखाया है। बचपन से ही अन्नपूर्णा के मन में यह चाहत घर कर गई कि उसे कुछ ऐसा करना है जिससे उसका नाम देश भर में बखूबी जाना जाए।

ये भी पढ़े : चक्रवाती तूफान की चपेट में रीवा- सतना ,नजर अंदाज करना पड़ा महंगा : सतना को 5 करोड़ की लगी चपत

बालीवुड में सतना जिले के रामपुर बघेलान अंतर्गत रमवा गांव के उमेश द्विेदी की बिटिया अन्नपूर्णा धमाकेदार अंदाज में प्रवेश किया है। माडलिंग के साथ साथ एक्टिंग में भी अन्नपूर्णा द्विवेदी ने अपना जौहर बराबर दिखाया है। मध्यमवर्गीय परिवार में अन्नपूर्णा का जन्म सन् 1997 में हुआ। उनके पिता उमेश द्विवेदी सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर हैं। इसलिए अन्नपूर्णा द्विवेदी की प्रारंभिक शिक्षा नोएडा उत्तर प्रदेश में हुई। इंजीनियरिंग की पढ़ाई उसने इंदौर के कालेज से पूरी की है। यहीं पर अन्नपूर्णा आर्किटेक्ट इंटीरियर डिजाइनर के रुप में काम करने लगी। बचपन से ही अन्नपूर्णा को माडलिंग, अदाकारी और सिंगिंग का बड़ा शौक था। माडलिंग के जरिए अन्नपूर्णा द्विवेदी ने बालीवुड में प्रवेश किया। माडल के रुप में अन्नपूर्णा ने नाकोडा और पेग जायस जैसे बड़े ब्रांड के लिए ऐड किया। 


और कुछ ऐसे अन्नपूर्णा द्विवेदी का बढ़ा कैरियर
उमेश द्विवेदी और मीरा द्विवेदी की पुत्री अन्नपूर्णा ने काफी सुझबुझ के साथ बालीवुड में एक एक कदम आगे बढ़ाया है। माडलिंग करते हुए अन्नपूर्णा ने एक्टर के तौर पर आफिशियल जी म्यूजिक कंपनी के साथ मिलकर कालेज सांग, इरादा सांग में काम किया।

ये भी पढ़े : SATNA : कोरोना काल में एक दिन में अब तक के सबसे अधिक मामले , एक ही दिन में आये 7 नए केस

इरादा सांग में अन्नपूर्णा की अदाकारी भी देखने को मिली। प्राइम फिलकस चैनल के लिए जुनून ए इश्क वेब सीरिज में अन्नपूर्णा ने एक्टिंग के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई। राठौर फिल्म एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस से अन्नपूर्णा द्विवेदी जुड़ी है। कई कमर्शियल ऐड बने हैं। सिल्वर एंड टेकसमो जैसे बड़े ऐड भी अन्नपूर्णा बना चुकी हैं। अन्नपूर्णा द्विवेदी बड़ी एक्टर और सुपरस्टार बनने का टारगेट तय करके लगातार आगे बढ़ रही हैं। उनका मां शारदेय की नगरी मैहर धाम से भी गहरा नाता है।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com