6 महीने पूर्व हुई थी युवक की शादी, अब गर्दन कटी लाश मिली

 

6 महीने पूर्व हुई थी युवक की शादी, अब गर्दन कटी लाश मिली


सिहोरा।  (Rituraj Dwivediदेर रात एक युवक की उसी के घर पर बिस्तर में ही किसी ने गर्दन काटकर युवक की हत्या कर दी। जिसको परिजनों ने सुबह बिस्तर पर ही खून से सना हुआ मृत अवस्था में देखा और पुलिस को सूचना दी। मृतक की शादी छः माह पहले हुई थी। युवक मुम्बई में काम करता था और शादी के बाद काम करने चला गया था। जिसके छः माह बाद घर आया। मृतक की पत्नी भी हत्या वाली रात के एक दिन पहले ही मायके गई थी। इस वारदात से गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

सिहोरा थाना के ग्राम मोहला में गांधी चौक कोल मोहल्ला में बीती रात में मोनू कोल पिता सनपत कोल (30वर्ष) की किसी अज्ञात लोगों ने तेज धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह उठते ही लगी जिसे लहूलुहान अवस्था मे बिस्तर पर मृत पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी साथ ही घटना की जानकारी गांव में फैलते ही भीड़ जमा हो गयी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मृतक बॉम्बे में काम करता था जिसकी शादी छः माह पहले हुई थी शादी के बाद फिर से काम करने चला गया था और बॉम्बे से काम करके छः माह बाद लौटा था जिसके आने के बाद पत्नी के मायके से लेकर आया था जो करीब आठ-नौ दिन रहने के बाद हत्या वाली रात के पहले ही दिन में मायके चली गई थी जिसके बाद यह वारदात हुई। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार और सभी तथ्यों के आधार पर जांच में जुटी और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया।

Related Topics

Latest News