BHOPAL : MP में सरकार बदलने की कोशिश, कांग्रेस ने बताया अमित शाह का गेम प्लान, सभी विधायकों की घर वापसी का दावा


भोपाल. मध्यप्रदेश की राजनीति में सियासी संग्राम शुरु हो गया है। कांग्रेस ने बीजेपी पर उनके सरकार को समर्थन दे रहे आठ विधायकों को हरियाणा के एक होटल में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह और रामपाल सिंह सहित अन्य बीजेपी नेता साजिश के तहत हरियाणा के एक होटल में आठ विधायकों को जबरन ले गए।
इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल का बयान भी आ गया है। मानक अग्रवाल ने कहा कि अमित शाह, शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा का गेम प्लान था । दिग्विजयसिंह को पल-पल की खबर थी । सभी विधायक सम्पर्क में हैं सभी की घर वापसी होगी।
राज्य में सियासी बवाल के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि कि बीजेपी के रामपाल सिंह, नरोत्तम मिश्रा, अरविंद भदौरिया, संजय पाठक होटल में बंधक बनाए गए विधायकों को पैसे देने जा रहे थे। उन्होंने कहा, ‘अगर कोई छापा पड़ा होता, तो वे पकड़े जाते। हमें लगता है कि 10-11 विधायक थे, केवल 4 अब ही अब उनके साथ हैं, वे भी हमारे पास वापस आ जाएंगे।
कांग्रेस सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी बुधवार को मानेसर के ITC रिज़ॉर्ट होटल से निलंबित बीएसपी विधायक रामबाई के साथ बाहर निकले। जीतू पटवारी ने 8 विधायकों को उनकी इच्छा के खिलाफ होटल में रखने के मामले में कहा कि, ‘हालात नियंत्रण में हैं. हम बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे’।
Powered by Blogger.