BHOPAL : भाजपा में शामिल हुए महराज ज्योतिरादित्य सिंधिया, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता


ज्योतिरादित्य सिंधिया आज जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा देने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद यह माना जा रहा था कि ज्योतिरादित्य जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उधर बेंगलुरु में मौजूद सिंधिया समर्थक विधायक उनसे नई पार्टी बनाने की मांग करते रहे, उनका कहना है कि हम आपके साथ हैं, लेकिन भाजपा के साथ नहीं। 

बेंगलुरु के होटल में ठहरे बागी कांग्रेस विधायकों का विरोध करने स्थानीय युवक कांग्रेस नेता पहुंचे, उन्होंने होटल के बाहर जमकर हंगामा किया। तोड़-फोड की स्थिति को देखते हुए भाजपा ने देर रात अपने 106 विधायकों को गुरुग्राम के होटल में पहुंचाया है। वहीं कांग्रेस और निर्दलीय विधायक भोपाल से जयपुर के लिए रवाना हो गए। सीएम कमलनाथ का कहना है कि कांग्रेस को कोई संकट नहीं है। 

इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह और लाखन सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष को याचिका पेश की कि छह मंत्री सरकार के खिलाफ काम कर रहे हैं उन्हें अयोग्य घोषित किया जाए। 

सिंधिया ने कहा मध्य प्रदेश में चल रहा है ट्रांसफर उद्योग, रेत माफिया कर रहा है काम, कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना , किसान त्रस्त है ,10 दिन में कर्ज माफी का वादा 18 महीने में पूरा नही, किसानों को पिछला बोनस भी नही दिया, ओला पीड़ितों को भी मुवाबजा नही दिया सरकार ने, कांग्रेस पार्टी में रहकर जनसेवा नही की जा सकती- सिंधिया।
Powered by Blogger.