BHOPAL : 'मध्यप्रदेश में बन गई भाजपा की सरकार, बहुमत से चार गुना ज्यादा संख्या बीजेपी के पास'



भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा में आज होने वाले फिलोर टेस्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा द्वारा व्हिप जारी करने के बाद रविवार देर रात करीब 3 बजे भाजपा के सभी विधायक भोपाल पहुंचे। इस दौरान भाजपा विधायकों ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए दावा किया कि विधानसभा का बहुमत परीक्षण हमारे पक्ष होगा। पूर्व मंत्री और विजयराघौगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई है।

क्या कहा भाजपा विधायक ने
एयरपोर्ट से बाहर आते हुए संजय पाठक ने मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए पाठक ने कहा कि बहुमत हमारे पक्ष में आएगा। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सरकार बन गई है। बहुमत परीक्षण में इसका पता चल जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कितने दिन रोकोगे, हमारे पास आवश्कता से चार गुना ज्यादा संख्या है। वहीं, एक अन्य विधायक ने कहा कि हमे पूरा भरोसा है कि हमारी सरकार बनेगी। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कई विधायकों ने केवल विक्ट्री साइन दिखाया।

फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस
मध्यप्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं इसको लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है। विधानसभा की दैनिक कार्यसूची में फ्लोर टेस्ट का जिक्र नहीं किया गया है। जिसके बाद फ्लोर टेस्ट को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। देर रात राज्यपाल लालजी टंडन ने सीएम कमलनाथ को फोन करके मिलने बुलाया। राज्यपाल से मुलाकात के बाद सीएम कमलनाथ ने कहा- गवर्नर लालजी टंडन ने फोन पर मुझे मिलने के लिए बुलाया था। वे विधानसभा की कार्यवाही सुचारू रूप से चलने के लिए मुझसे चर्चा करना चाहते थे। मैंने उनसे कहा कि मैं स्पीकर से बात करूंगा। फ्लोर टेस्ट पर फैसला स्पीकर करेंगे। यह मेरा काम नहीं है। मैंने राज्यपाल को बता दिया है कि मैं फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हूं, पर इससे पहले बेंगलुरु में बंधक बनाए गए



Powered by Blogger.