CRIME : अपहरण कर मासूम भाई-बहन की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार


बैतूल। शहर के सदर क्षेत्र में डॉन बॉस्को के पास रहने वाले दो मासूम भाई-बहन का अपहरण करने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। इससे गुस्साए लोगों ने बैतूल- इंदौर नेशनल हाईवे पर चक्काजाम और कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।
पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़ित परिवार जब फरियाद लेकर कोतवाली पहुंचा तो वहां उनकी सुनवाई नहीं करने और अभद्रता करने पर एएसपी ने एक एएसआई और एक हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया है।
सोमवार दोपहर बाद से डॉन बॉस्को कॉलोनी निवासी प्रमिला पांडूरंग बेले के दो बच्चे सरस्वती (11) और राजकुमार (4) को बैल बाजार सदर निवासी इंद्रपालसिंह पिता हरवंश सिंह उर्फ गड्ढी (39) आइस्क्रीम खिलाने के बहाने ले गया था। इसके बाद से दोनों बच्चे गायब थे।
परिजन की शिकायत पर पुलिस ने संदेह के आधार पर गड्ढी और ऑटो चालक श्याम पिता राजाराम सरनेकर उर्फ बारीक (21) निवासी गेंदा चौक सदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों रात भर पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने हत्या कर शवों को चिखलार झरने के पास कुंड में फेंकने की जानकारी दी।

सब इंस्पेक्टर खान के मुताबिक आरोपित इंद्रपाल की पत्नी उसके साथ नहीं रहती। वह अक्सर दूसरी महिलाओं को घर लाता था। उसे सरस्वती ने अन्य महिला के साथ देख लिया था। वह बार-बार कहती थी कि चाची (आरोपित की पत्नी) को बता दूंगी। यही कारण है कि उसने सरस्वती को मौत के घाट उतारा। राजकुमार ने पूरी घटना देख ली थी, इसलिए उसे भी मार दिया।
दो को किया लाइन अटैच
इस मामले में एडीशनल एसपी ने लिखाने गए पीड़ित परिवार से अच्छा व्यवहार नहीं करने पर एएसआई जीआर गावंडे और हेड कांस्टेबल रफीक कुरैशी को लाइन अटैच कर दिया है।
Powered by Blogger.