महिला ने पति के सिर में मारी सैंडल, हील सिर में घुसी तो कराना पड़ा ऑपरेशन | HIGH HEELS


घरेलू हिंसा में आमतौर पर महिलाएं पति की हिंसा और क्रूरता का शिकार होती हैं। मगर, इन दिनों सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जो घरेलू हिंसा के दूसरे ही रूप को दिखा रही है। इसमें देखा जा सकता है कि एक पुरुष के सिर पर लेडीज सैंडल की हाई हील धंसी हुई है। वह ऑपरेशन टेबल पर लेटा हुआ है। हालांकि, यह घटना पहली बार खबरों में 23 फरवरी को सामने आई थी, लेकिन अब इसकी तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
यह मामला कहां का है और जिस पुरुष के सिर में सैंडल की हील घुसी हुई है, उसकी पहचान तो उजागर नहीं हुई है। मगर, मीडिया रिपोर्ट्स में इतना जरूर कहा गया है कि जब वह पुरुष सो रहा था, उस दौरान महिला ने उसके सिर पर सैंडल मारी थी। महिला ने भी शायद यह नहीं सोचा होगा कि उसकी सैंडल की हील उसके पति के सिर में इतनी बुरी तरह से अंदर ही घुस जाएगी।
बहरहाल, हादसे के बाद घायल पति को महिला ने अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद शायद वहां के किसी कर्मचारी ने इस फोटो को खींचकर वायरल कर दिया था। तस्वीर से पता चलता है कि उस समय पुरुष का ऑपरेशन करने की तैयारी चल रही थी और वह आईसीयू के ऑपरेशन टेबल पर लेटा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि शायद महिला ने पति के फोन में कोई फोटो या संदिग्ध कॉन्टेक्ट नंबर देखा होगा या उसे अपने पति की किसी संदिग्ध गतिविधि का पता चला होगा, जिसके बाद उसने अपना आपा खो दिया होगा।

Powered by Blogger.