इस महिला पुलिस अधिकारी की खूबसूरती के कायल हैं सभी, जानिए कहां हैं तैनात | ISLAMABAAD NEWS


इस्लामाबाद। कई ऐसी महिला अधिकारी हैं, जो सुंदरता के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। आपने कई ऐसे महिलाओं को देखा होगा, जो अपनी 'ब्यूटी विद ब्रेन' की वजह से देश-दुनिया में खासी चर्चित और मशहूर हुई हैं। आज का समाज ऐसी महिलाओं को पसंद करता है, जो खूबसूरत होने के साथ-साथ शिक्षित और बुद्धिमान हों। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं पाकिस्तान की एक महिला पुलिस अधिकारी की, जिसके बारे में लोगों का कहना है कि वह अभिनेत्री कटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत है। लिहाजा, वह सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।
पाकिस्तान के लाहौर की एसपी डॉक्टर अनूश मसूद चौधरी की खूबसूरती की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है। उनकी तस्वीर देखने के बाद, एक बार तो हर कोई तारीफ करता ही है। पुलिस विभाग में शामिल होने से पहले वह पेशे से डॉक्टर थीं और वह मेडिसिन के क्षेत्र में गोल्ड मैडल हासिल कर चुकी हैं। इन दिनों वे अपराध जांच विभाग में तैनात हैं। पहली बार एक पुलिस अधिकारी के रूप में उन्हें लाहौर में तैनाती मिली थी। मगर, बाद में उनका तबादला कर उन्हें एबोटाबाद भेज दिया गया।
अनूश, पेशावर की पहली महिला हैं, जिन्होंने साल 2011 बैच में कॉमन बैच में 40वीं रैंक के साथ परीक्षा पास की थी। बताते चलें कि अक्टूबर 2018 को उन्हें लाहौर के मॉडल टाउन में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात किया गया था, वहां उन्हें बेस्ट क्राइम फाइटर का सम्मान दिया गया था। उनके नेतृत्व में साल 2018 में पुलिस स्टेशन ने 74 फीसदी चालान सफलतापूर्वक भरे थे।
Powered by Blogger.