MP LIVE : ज्‍योतिरादित्‍य के भाजपा में शामिल होने पर जेपी नड्डा बोले- सिंधिया अपने परिवार में लौटे हैं


दिल्‍ली, भाेपाल। कांग्रेस से इस्‍तीफा देने के बाद उम्‍मीद के अनुसार ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया मंगलवार को विधिवत भारतीय जनपा पार्टी में श‍ामिल हो गए।
भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सिंधिया का भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश पर स्‍वागत करते हुए कहा कि सिंधिया अपने परिवार में शामिल हुए हैं।
राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा कि सिंधिया का परिवार हमारे साथ हमेशा रहा है। राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने इस पार्टी को खड़ा किया था और अब उनके पौत्र भी हमारे साथ हैं।
नड्डा ने कहा कि सिंधिया का आना बड़ी बात है। भारतीय जनता पार्टी उनके नेतृत्‍व की प्रखरता से वाकिफ है। वे हमारी ही विचारधारा के हैं। उन्‍होंने कहा कि हमारे परिवार का सदस्‍य हमारे बीच लौटा है हम उनका हार्दिक अभिनंदन करते हैं।
राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है सबका साथ सबका विकास । मैं सिंधियाजी को विश्‍वास दिलाता हूं कि उन्‍हें पार्टी की मुख्‍य धारा में काम करने का सौभाग्‍य मिलेगा। इस पार्टी में हर व्‍यक्ति की काबिलियत और सहयोग का स्‍वागत है। पार्टी के विकास में सबका योगदान है। आज का दिन हमारे लिए खुशी का दिन है।
उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि पार्टी को परम वैभव पर ले जाने में राजनीतिक दृष्‍िट से अस्‍त्र के तौर पर आपका योगदान मिलेगा ऐसा विश्‍वास है।
Powered by Blogger.