MP : मंदिर बंद मदिरा शुरू: शिवराज का यूटर्न



भोपाल। कोरोना की इन खबरो में आज मप्र की सबसे विवादित खबर शिवराज में मंदिर बंद और मदिरा चालू की खबर रही। पूरे मप्र के रीवा जिला समेत कई जगहों पर इसका विरोध किया था। रीवा न्यूज़ मीडिया डॉट कॉम की दो खबरो को पीएम तक टवीट किया।

रीवा की आम जनता शराब की दुकान ओपन के ओदश में विरोध में खडी हो गई थी। लगातार सोशल पर अपना विरोध दर्ज करा रही थी। रीवा न्यूज़ मीडिया डॉट कॉम ने लगातार इस मामले में दो खबरे प्रकाशित की थी। पब्लिक ने इन खबरो को पीएमओ पर ट्वीट भी किया था।




मंदिर बंद मदिरा शुरू हैडलाईन से प्रकाशित इस खबर पर लगातार प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई थी। आज सोशल पर फिजीकल पर रहने वाले शुभम दंडोतिया ने अपनी फैसबुंक आई पर मंदिर बंद मदिरा शुरू सबसे पहले पोस्ट कर विरोध किया था। धर्मशाला रोड पर रहने वाले शिक्षाविद दिलीप जैन ने भी इस मामले का विरोध करते हुए अपनी प्रतिक्रिया एफबी पर दर्ज कराई थी।

वही भाजपा नेता भी शराब शुरू के विरोध में आ गए थे। कोलारस नगर पंचायत के अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता रविन्द्र शिवहरे ने आबकारी विभाग राजस्व की चिंता न करे,देश की चिंता करे,राशन के पैसे दारू खरीदेगा मजदूर: रविन्द्र शिवहरे शीर्षक से अपना इस मामले पर चिंता करते हुए प्रेसनोट रिलीज किया था।


इस विरोध के कारण प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने शराबो की दुकानो को खोलने के इस ओदश को वापसी लेते हुए यूटर्न लिया हैं। इसकी जानकारी सीएम शिवराज ने ट्वीट करके दी। कुल मिलाकर रीवा के आर्दश नागरिक और रीवा न्यूज़ मीडिया समाचार डॉट कॉम की आर्दश पत्रकारता की जीत हुई। 
Powered by Blogger.