REWA HOLI 2020 : नारी उत्सव लाइफ स्टाइल की प्रेस वार्ता हुई सम्पन्न : इस वर्ष एकजुट होकर मनाये होली : संध्या गौतम




ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा में पहली बार मेट्रो शहर जैसे कार्यक्रम का आयोजन आपके शहर में नारी उत्सव लाइफ की संचालिका संध्या गौतम द्वारा होली उत्सव के कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय परिणय वाटिका मैरिज गार्डन बरा रीवा में किया जा रहा है। संध्या गौतम ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य समाज को एकजुट कर आपसी भाईचारे का संदेश देना है। ये कार्यक्रम पूरी तरह से परिवार और बच्चों के लिए आयोजित किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए। शुल्क (रु.999) निर्धारित की गई है। जिसमे  फैमिली माता पिता और 15 वर्ष से कम आयु के 2 बच्चे हिस्सा ले सकते है जिसमें आगुंतकों के भोजन, पानी, रंग, गुलाल और संगीत का प्रबंध आयोजन स्थल पर ही किया जाएगा। ये कार्यक्रम विशेष रूप से उन लोगों के लिए भी है जो अपने त्योहारों  का आनंद लेने के लिए है। दूसरे शहर व देश - विदेश में जाते हैं, इसके लिए वह सब अपने शहर में इस त्योहार होली का आनंद उठा सकते हैं। 

यह कार्यक्रम परिणय वाटिका मैरिज गार्डन बरा रीवा में 10 मार्च दिनांक समय 12 बजे से 6 बजे तक नारी उत्सव लाइफ स्टाइल संचालिका संध्या गौतम के द्वारा होली महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
Powered by Blogger.