REWA : रेवांचल सुपरफॉस्ट ट्रेन में चार युवक गिरफ्तार : जानिए वज़ह


रीवा। रेवांचल सुपरफॅास्ट ट्रेन में अराजकत्ता फैला रहे चार युवक को जीआरपी रेलवे गार्ड ने गिरफ्तार कर लिया। दमोह में पकड़े गए सभी चार युवकों को रविवार जेल भेज दिया है। टे्रन में है चारों युवक संदिग्ध हालत में यात्रियों को झगड़ा कर रहे थे। सभी पकड़ गए युवक एक ही गांव के है। ट्रेन में पकड़ेू इन युवकों के पास ना कोई यात्रा टिकट और ना ही कोई समान था।

हबीबगंज से रीवा आ रही रेवांचल सुपर फॉस्ट ट्रेन लगभग शनिवार की रात लगभग २ बजे दमोह रेलवे स्टेशन में पहुंची। स्टेशन में ट्रेन आगे बढ़ते ही स्लीपर कोच में यह चारों युवक यात्रियों से झगड़ा कर रहे थे। इसी बीच ट्रेन में चली रही जीआरपी की गार्ड वहां पहुंच गई। इन युवकों से पुलिस आरक्षकों ने पूछतांछ प्रांरभ की तो वह भागने का प्रयास करने लगे, तो यात्रियों व जीआरपी आरक्षकों ने मिलकर चारों युवकों को पकड़ लिया है। 

इनमें रामसेवक यादव , अखिलेश यादव, तेजी यादव, मिलन आठिया यह सभी दमोह अंतर्गत बालापुर गांव के निवासी है। इनके पास कोई यात्रा टिकट व समान नहीं था। वहीं चारों ट्रेन में चढऩे के पीछे अलग अलग कहानी बता रहे थे। इस पर संदेह के आधार पर जीआरपी गार्ड ने जीआरपी थाना रीवा लेकर आ गए। यहां युवकों के विरुद्ध 151 के तहत कार्रवाई के न्यायालय में पेश किया है। युवकों के पास कोई जमानतदार नहीं होने के कारण, इन्हें जेल भेज दिया है। पकड़े गए युवकों के परिजनों को जीआरपी ने सूचना दे दी है।
Powered by Blogger.