REWA : अमहिया गोली कांड : इंदौर के नामी बदमाश को लाया गया रीवा



ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। पैरोल पर छूटकर आए डबल मर्डर के आरोपी पर फायर करने वाले शूटर को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट में रीवा लेकर आई है। उसको पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड में लिया है जिससे पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है।

पैरोल पर आए कैदी को मारी थी गोली
डबल मर्डर का आरोपी जावेद खान उर्फ जद्दू निवासी अमहिया पर बाइक से आए दो बदमाशों ने सरेराह फायर किया था जिसमें वह घायल हुआ था। इस घटना को अंजाम देने वाला शूटर इमरान खान निवासी छतरीपुर इंदौर को स्थानीय पुलिस ने पकड़ा था जो वहां आम्र्स एक्ट के मामले में फरार था। उक्त आरोपी को पुलिस रिमांड में लेने के लिए पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट न्यायालय से जारी कराया था जिस पर उसे मंगलवार को रीवा लाया गया है। उक्त आरोपी को पुलिस ने पुन: न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड में लिया है। शूटर से पुलिस को इस गोली कांड से जुड़ी अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है। इस गोली कांड की साजिश जेल में बंद आरोपी इरशाद अली व इंदौर के नामी बदमाश साबिर खान ने मिलकर रची थी।

पुलिस पूछताछ कर जुटायेगी जानकारी
पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास करेगी कि जेल में बंद इन बदमाशों ने शूटरों से कैसे संपर्क किया और इस पूरी घटना को अंजाम दिलवाया। इसके अतिरिक्त इस घटना में शामिल दूसरे आरोपियों के संबंध में भी पुलिस जानकारी जुटाएगी। घटना को दो शूटरों ने अंजाम दिया था जिसमें एक शूटर अभी फरार है। उसकी पहचान फिलहाल पुलिस के पास इंदौर के गोलू के नाम पर है। उसके संंबंध में भी पुलिस जानकारी जुटायेगी। फिलहाल रिमांड पर आए शूटर से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द पूरे मामले से पर्दा हटा सकती है।





Powered by Blogger.