REWA : दर्दनाक : दो युवकों की पत्थर पटककर नृशंस हत्या, तीसरे को मारकर नहर में फेेंका


रीवा। दो युवकों पर पत्थर पटककर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। तीसरे युवक को मारकर आरोपियों ने नहर में फेंक दिया जिसको बाहर निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया। सुबह इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दो युवकों की हत्या ने पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसका दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
घटना सिरमौर थाने के घिनौची धाम की बताई जा रही है। सिरमौर थाने के घिनौनी धाम में शुक्रवार की सुबह दो युवकों के शव बरामद हुए। स्थानीय लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दे दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। समीप ही उक्त युवकों की बाइक खड़ी थी। उनका रक्तरंजिश शव घटनास्थल पर पड़ा था। सिर को बड़े पत्थर से कुचलकर उनकी हत्या की गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आबिद खान भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पत्थर से कुचला गया था शव
युवक के सिर में किसी भारी चीज से वार किया गया था और पहचान को छिपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचला गया था। पुलिस ने मृतकों की पहचान शीतल उर्फ आशू पिता धीरेन्द्र तिवारी 22 वर्ष, अमन उर्फ विवेक पिता वंशवली 23 वर्ष दोनों निवासी धवैया थाना मनगवां के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी जिस पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतकों की पहचान की है। पुलिस ने घटनास्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्र कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

तीसरा युवक नहर में हुआ बरामद
उक्त युवकों के साथ उनका तीसरा साथी शिवम तिवारी निवासी धवैया भी था जो उनके साथ सिरमौर गया था। घटना के समय आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की थी। मारपीट में वह बुरी तरह घायल हो गया था जिस पर उसे ले जाकर नहर में फेंक दिया। नहर में बहकर वह एक जगह फंस गया। उसने नहर के अंदर से ही मदद के लिए आवाज लगाई जिसे समीप ही खेत में पानी लगा रहे एक व्यक्ति ने सुन ली। उन्होंने युवक केा बाहर निकाला जिसके बाद वह बेहोश हो गया। उन्होंने घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उक्त युवक को रात में ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Powered by Blogger.