REWA : रीवा पुलिस नें चेहरे में कपड़ा बांधकर निकलनें पर लगाई रोक : दो दर्जन नकाबपोश हुए बेनाकाब


रीवा। युवाओं में चेहरे में कपड़ा बांधकर बाहर निकालनें का चलन बढ़ता ही जा रहा है. कई बार कपड़े की आड़ में अपराध होते हैं और अपराधी की पहचान भी नहीं होती है .आज शहर पुलिस ने जो लोग चेहरे में कपड़ा बांधकर बाहर निकलते हैं, उन्हें रुकवाकर उनके चेहरे से कपड़ा उतरवाया गया और उनकी पहचान की गई.  

शहर के युवाओं को पुलिस ने हिदायत दी कि चहेरे पर कपड़ा बांध कर चलनें से बचे. सिविल लाइन थाना प्रभारी राजकुमार मिश्र  ने बताया कि छिपे चेहरे कि आड़ में अपराध बढ़ रहे है. आये दिन शहर में राहगीरों के हाथ से मोबाईल फोन और पर्स चोरी किये जाते हैं और चेहरा छिपा होने के कारण CCTV कैमरे में भी अपराधियों की पहचान नहीं हो पाती है. इसलिए आज हमनें शहर के युवाओं को समझाया और कहा कि वह चेहरे मे कपड़ा बांधकर निकालनें से बचे.आपको बता दें शहर पुलिस द्वारा समय समय पर इस तरह के अभियान चलाये जाते हैं जिससे शहर में अपराध में कमी आ सके.

नकाबपोश को बेनकाब किया टीआई राजकुमार मिश्रा ने


रीवा शहर के नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह बघेल के निर्देशानुसार सिविल लाइन थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बढ़ते अपराध को देखते हुए लूट जैसी घटना को अंजाम देने वाले नकाबपोशो के लिए विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया नकाब पोश होकर वाहन चलाने वाले को हिदायत दी दर्जन नकाबपोश बाइक चालक को समझाइश देकर छोड़ा। 
Powered by Blogger.